You are currently viewing Nothing फोन तो आप सभी ने जरूर देखा होगा, आज जरा इसका भाई देखिए, अगले महीने हो रहा लॉन्च

Nothing फोन तो आप सभी ने जरूर देखा होगा, आज जरा इसका भाई देखिए, अगले महीने हो रहा लॉन्च

[ad_1]

Nothing Phone 2: जब बजार में पहली बार नथिंग फ़ोन 1 लॉन्च हुआ तो कई लोगों को तो ये एकदम मस्त लगा लेकिन कई इसे देख हसते रह गए कि ऐसा भी कोई फोन होता है भला. दरअसल, नथिंग ट्रांसपेरेंट फोन बनाती है जो दुनियाभर में दूसरी कोई कंपनी नहीं बनाती. नथिंग के स्मार्टफोन में एक अलग क्रिएटिविटी दिखती है. नथिंग ने हाल ही में Nothing Phone 2 लॉन्च किया है और इसकी कीमत 44,999 रुपये है. इस बीच, जल्द बाजर में नथिंग फोन 2 की कॉपी या उसका छोटा भाई लॉन्च होने वाला है.

जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकि अगले महीने Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जो दिखने में नथिंग स्मार्टफोन की तरह लगता है. सोशल मीडिया पर लोग इसे नथिंग फोन का छोटा भाई कह रहे हैं. स्मार्टफोन की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे पता लगता है कि कंपनी ने नथिंग का आइडिया पिक किया है लेकिन फोन के डिजाइन को अलग तरह से पेश किया है. यानि कॉपी किया है लेकिन एक अलग तरह से.

स्पेक्स भी आए सामने 

फेमस टिपस्टर अभिषेक यादव ने gsmarena का हवाला देते हुए ट्विटर पर बताया कि Infinix GT 10 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा. स्मार्टफोन का डिजाइन बैक साइड से नथिंग की तरह है लेकिन डिजाइन को कंपनी ने बदल दिया है. इसमें आपको नथिंग की तरह ग्लिफ़ इंटरफ़ेस नहीं मिलेगा लेकिन डिजाइन कुछ ऐसा ही दिखता है. स्मार्टफोन ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च हो सकता है और ये एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा. स्मार्टफोन से जुडी दूसरी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं. इसके लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा.

Nothing Phone 2 के स्पेक्स 

नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच की डिस्प्ले,4700 एमएएच की बैटरी,स्नैपड्रैगन 8th प्लस जनरेशन 1 SOC और ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. मोबाइल फोन को आप वाइट और ग्रे कलर में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन की सेल 21 जुलाई से शुरू होगी.  

यह भी पढ़ें: आपके स्मार्टफोन में IMEI नंबर का क्या है मतलब, आखिर क्यों है जरूरी, पता लगाना है बेहद आसान



[ad_2]

Source link

Leave a Reply