You are currently viewing MS Teams पर लाइव मीटिंग में हो जाएगा मेक अप, दिखेंगे चकाचक, कंपनी ने पेश किया AI मेकअप फिल्टर

MS Teams पर लाइव मीटिंग में हो जाएगा मेक अप, दिखेंगे चकाचक, कंपनी ने पेश किया AI मेकअप फिल्टर

[ad_1]

अगर आप उनमें से हैं जो वीडियो कॉन्फ्रेंस प्लेटफॉर्म माइक्रोसॉफ्ट टीम्स (Microsoft Teams) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. लाइव मीटिंग में अब आपके फेस और खूबसूरत दिखेंगे. दरअसल, माइक्रोसॉफ्ट ने अनाउंस किया है कि वह में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI)संचालित मेकअप फिल्टर पेश कर रहा है. खबर के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने हाल के अपने ब्लॉग में कहा है कि कर्मचारी चाहे कहीं भी काम कर रहे हों, वे अपने सहकर्मियों के साथ काम करते समय व्यस्त रहना और स्ट्रॉन्ग महसूस करना चाहते हैं. 

माइक्रोसॉफ्ट टीम्स में नया मेबेलिन ब्यूटी ऐप

माइक्रोसॉफ्ट टीम्स में नया मेबेलिन ब्यूटी ऐपखबर के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट टीम्स (Microsoft Teams) में नया मेबेलिन ब्यूटी ऐप अब इसमें भूमिका निभाएगा. इससे यूजर्स टीम मीटिंग के भीतर अपने पर्सनल तरीके से एडजस्ट कर सकते हैं. आईएएनएस की खबर के मुताबिक, ऐप का वर्चुअल मेकअप लुक यूजर्स को अलग-अलग शैलियों को आजमाने की परमिशन देता है. यहां उन्हें खुद को कैसे प्रजेंट करना है, वह तय कर सकता है. यह ऐप यूजर्स को 12 यूनिक लुक उपलब्ध कराता है. आप अलग-अलग डिजिटल मेकअप रंगों और धुंधला प्रभावों में से चुनाव कर सकते हैं. उसका प्रीव्यू भी देख सकते हैं और फिर उसे अमल में ला सकते हैं. माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने कहा कि शुरू में प्रीव्यू मोड में उपलब्ध, मेबेलिन ऐप आज से माइक्रोसॉफ्ट टीम्स एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए इंटरनेशनल रोलिंग रिलीज किया जाएगा. बीते महीने माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि टीम्स का एनिमेटेड बैकग्राउंड फीचर अब पब्लिक प्रीव्यू चैनल पर सभी के लिए उपलब्ध है.

बैकग्राउंड को बदलने की परमिशन देती है

टीम मीटिंग्स (Microsoft Teams) में एनिमेटेड बैकग्राउंड सुविधा यूजर्स को ज्यादा इमर्सिव वर्चुअल एटमॉस्फेयर के लिए मौजूदा बैकग्राउंड को गतिशील एनीमेशन के साथ बदलने की परमिशन देती है. यह यूजर्स की इच्छा के आधार पर क्रिएटिविटी और पर्सनलाइजेशन के साथ मीटिंग के अनुभवों को बढ़ाने के लिए अलग-अलग ऑप्शन देता है. एनिमेटेड बैकग्राउंड लो लेवल डिवाइस पर उपलब्ध नहीं है और मिनिमम 8 जीबी रैम और चार लॉजिकल प्रोसेसर के साथ एक सीपीयू की जरूरी होती है.

यह भी पढ़ें

Realme pad 2 vs Xiaomi pad 6: खरीदारी से पहले परखना है जरूरी, यहां समझें कौन किस पर भारी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply