You are currently viewing Mark Zuckerberg ने बनाई 3D प्रिंटेड ड्रेस, डिजाइन देख रह जाएंगे हैरान

Mark Zuckerberg ने बनाई 3D प्रिंटेड ड्रेस, डिजाइन देख रह जाएंगे हैरान

[ad_1]

Mark Zuckerberg Designs 3D printed Dress : फेसबुक और इंस्टाग्राम के सीईओ मार्क ज़ुकेरबर्ग आजकल सिलाई-बुनाई का काम सीख रहे हैं. मार्क “आवश्यकता आविष्कार की जननी है’ पर भरोसा करते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए 3D प्रिंटेड ड्रेस की तस्वीरें शेयर की हैं जो उन्होंने अपनी बेटी के लिए तैयार की है. पहली तस्वीर में उनकी बेटी ने हरे रंग की ड्रेस पहनी है जबकि दूसरी और तीसरी तस्वीर में ड्रेस का डिजाइन दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट के कैप्शन में मेटा के सीईओ ने लिखा कि वे 3D प्रिंटेड ड्रेस डिजाइन करना सीख रहे हैं और जल्द सिलाई-बुनाई करना भी सीखेंगे. 


Mark Zuckerberg ने दिया ये अपडेट 

मार्क जुकरबर्ग ने अपने इंस्टाग्राम चैनल के जरिए ये बताया कि जल्द इंस्टग्राम पर दो नए फीचर्स आने वाले हैं. फिलहाल कंपनी इनकी टेस्टिंग कर रही है. पहला फीचर ये होगा कि लोग नोट्स के रूप में सांग को शेयर कर पाएंगे, दूसरा एक से अधिक फोटो वाली पोस्ट पर भी लोग गाने एड कर पाएंगे. अभी तक ऐप पर केवल एक ही फोटो वाली पोस्ट पर गाना एड हो पाता है.

पहले से बेहतर दिखेंगे Avatar

कुछ समय पहले मेटा ने एक ब्लॉगपोस्ट के जरिए ये बताया था कि कंपनी Avatar सेक्शन में कुछ नए ऑप्शन जोड़ रही है. यूजर्स को क्लोथिंग, हेयर कलर और बॉडी टाइप में अब ज्यादा ऑप्शन मिलेंगे और वे अपने avatar को पहले से बेहतर दिखा पाएंगे.

live reels News Reels

ट्विटर की तरह अब FB और Insta पर भी पैसे देकर मिलेगा ब्लू टिक 

एलन मस्क के द्वारा ट्विटर के लिए पेड वेरिफिकेशन सर्विस का ऐलान किए जाने के बाद फरवरी में मेटा ने भी फसेबूक और इंस्टाग्राम पर पेड वेरिफिकेशन सर्विस का ऐलान किया था. फिलहाल मेटा की ये सर्विस कुछ देशो में शुरु की गई है. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक पाने के लिए वेब यूजर्स को 1,099 रुपये और एंड्रॉइड और IOS पर 1,450 रुपये कंपनी को देने होते हैं.  

यह भी पढ़ें: Pixel 7a में मिलेगा एक नया कलर ऑप्शन, लॉन्च से पहले लीक हुई इमेज



[ad_2]

Source link

Leave a Reply