You are currently viewing iPhone 14 के बाद Samsung Galaxy S23 को भी मिलेगा नया शेड, लेकिन कलर यह होगा!

iPhone 14 के बाद Samsung Galaxy S23 को भी मिलेगा नया शेड, लेकिन कलर यह होगा!

[ad_1]

Samsung Galaxy S23 : सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी S23 सीरीज को लॉन्च किया था. गैलेक्सी S23 सैमसंग की प्रीमियम सीरीज है.  सैमसंग वर्तमान में भारत में गैलेक्सी S23 के चार कलर पेश करता है. इसमें फैंटम ब्लैक, लैवेंडर, ग्रीन और क्रीम कलर शामिल हैं. अब ये कलर चार से पांच होने वाले हैं, क्योंकि अब, सैमसंग देश में एक नया कलर ऑप्शन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस बात की जानकारी खुद सैमसंग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से दी है. 

क्या होगा नया कलर? 

सैमसंग ने घोषणा की है कि गैलेक्सी S23 का एक नया फ्रेश ‘लाइम’ शेड जल्द ही पेश किया जाएगा. नए कलर के साथ फोन के कुल पांच शेड्स हो जाएंगे. ऐसे में, आपके पास फोन खरीदते समय अधिक ऑप्शन खुले होंगे. दुर्भाग्य से, हमारे पास फोन की कोई सटीक फोटो नहीं है. दरअसल, कंपनी ने अभी तक कोई फोटो शेयर नहीं की है. हम यह भी नहीं जानते हैं कि नए कलर को कब लॉन्च किया जाएगा, और यह कब खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. उम्मीद है कि नया कलर ऑप्शन इस महीने के अंत में आ जाएगा.

 

क्या हैं स्मार्टफोन के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S23 में 1080 x 2340 पिक्सल के FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.1-इंच डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है. स्मार्टफोन एक 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट पर काम करता है, जिसे 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप, में 3,900mAh की बैटरी, 25W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट  है.

एपल ने भी पेश किया आईफोन 14 का नया कलर ऑप्शन 

सैमसंग से पहले एपल ने भी आईफोन 14 के लिए नया कलर ऑप्शन पेश किया था, जो कि येलो है. इस कलर ऑप्शन को लोगों ने काफी पसंद किया था. येलो कलर का आईफोन अन्य आईफोन से काफी अलग लग रहा था. 

यह भी पढ़ें – WhatsApp Web यूज करने वालों को मिल रहा ये खास ऑप्शन, अब सब कुछ पहले पता लगेगा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply