You are currently viewing Insta-FB और X तो सब जानते हैं…क्या आपको Threads के टॉप 5 मोस्ट followed अकाउंट पता हैं?

Insta-FB और X तो सब जानते हैं…क्या आपको Threads के टॉप 5 मोस्ट followed अकाउंट पता हैं?


Most Followed Threads Accounts: मेटा ने पिछले महीने थ्रेड्स ऐप को लॉन्च किया था. इस ऐप ने महज 5 दिन में 100 मिलियन का यूजेरबेस हासिल कर एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया था. हालांकि लेटेस्ट अपडेट आपको बताएं तो ऐप का ट्रैफिक लगभग 82% तक डाउन हो गया है. इसकी वजह ऐप का ट्विटर जैसा न होना है. खैर इस बारे में हम बात नहीं करेंगे. आज इस लख में हम आपको ऊपर पूछे गए सवाल का जवाब बताएंगे. लेख में बताए गए सभी अकाउंट्स के फॉलोअर्स लेख लिखते वक्त इतने हैं. ये लगातार बढ़ रहे हैं. इसलिए भविष्य में ये डेटा बदल सकता है.

टॉप 5 मोस्ट followed अकाउंट

थ्रेड्स पर जिस अकाउंट के सबसे ज्यादा फॉलोअर हैं वो है- Selena Gomez का. उन्हें 8.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जिन लोगों को नहीं पता ये की ये कौन हैं तो दरअसल, सेलिना मारी गोमेज़ एक अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका हैं. दूसरे नंबर पर Kim Kardashian हैं. उन्हें 6 मिलियन यानि 60 लाख लोग थ्रेड्स पर फॉलो करते हैं. तीसरे नंबर पर 5.2 मिलियन की फोल्लोविंग के साथ MrBeast हैं. चौथे नंबर पर Shakira हैं. उन्हें 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. पांचवें और छठे स्थान पर Will Smith और Khloe Kardashian हैं. उन्हें 4.4 और 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सातवें स्थान पर मेटा के सीईओ मार्क ज़ुकेरबर्ग हैं. उन्हें 3.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Threads का वेब वर्जन हुआ लाइव

हाल ही में मेटा ने थ्रेड्स ऐप का वेब वर्जन लाइव किया है. वेब वर्जन को एक्सेस करने के लिए गूगल पर जाकर www.threads.net. अब थ्रेड्स लॉगिन के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट की डिटेल्स डालें. इस तरह आप अपने कम्प्यूटर पर भी थ्रेड्स को चला पाएंगे. फिलहाल ऐप में ज्यादा फीचर्स नहीं हैं. आप इसमें लाइट और डार्क मोड के बीच स्विच कर सकते हैं. वेब वर्जन में आपको ऐप की तरह ही इंटरफेस मिलता है जिसमें फीड, सर्च, पोस्ट, लाइक और प्रोफाइल का ऑप्शन दिया गया है.  

यह भी पढ़ें:

WhatsApp स्टेटस का रिप्लाई अब आप इस तरह भी कर पाएंगे, लिखने की नहीं होगी जरूरत 

 



Source link

Leave a Reply