You are currently viewing Galaxy M14 से लेकर iPhone 13 तक पर शानदार डिस्काउंट, जल्दी करें… खत्म होने वाली है सेल

Galaxy M14 से लेकर iPhone 13 तक पर शानदार डिस्काउंट, जल्दी करें… खत्म होने वाली है सेल

[ad_1]

Amazon Smartphone Sale : अमेजन की ग्रेट समर सेल आज रात खत्म हो जाएगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कई फोन पर अच्छी छूट दे रहा है और अगर आपको सेल के दौरान फोन खरीदने का मौका नहीं मिला, तो आपके पास आज रात तक का समय बाकी है. सेल खत्म होने के बाद स्मार्टफोन की कीमत बढ़ सकती हैं. इस सेल में Pixel 7, Samsung Galaxy M14, Samsung Galaxy S23+ और बहुत कुछ डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं. अगर आप पैसा बचाना चाहते हैं तो यहां बताई गई पांच फोन डील्स के बारे में सोच सकते हैं. 

अमेजन ग्रेट समर सेल में स्मार्टफोन डिस्काउंट 

  • Samsung Galaxy M14 5G पर डिस्काउंट

Samsung Galaxy M14 5G की हाल ही में भारत में आया है. अब इसे अमेजन पर ही सबसे कम कीमत पर बेचा जा रहा है. इस समय बजट सैमसंग फोन को 12,490 रुपये में खरीदा जा सकता है, जिसमें एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर शामिल होगा. बता दें कि फोन को भारत में 14,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया था.

  • Pixel 7a पर डिस्काउंट

Pixel 7a वर्तमान में अमेजन पर 44,630 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है. Pixel 7 उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो अच्छा और प्योर Android अनुभव चाहते हैं. Google ने इस फोन को तीन साल के एंड्रॉइड अपग्रेड और पांच साल के सुरक्षा अपडेट देने का भी वादा किया, जो इसे फ्यूचर-प्रूफ फोन बनाता है.

फ्लिपकार्ट पर सस्ते में मिल रहा आईफोन 13

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 को 58,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है, जो कि सबसे कम कीमत तो नहीं है, लेकिन फिर भी आपको इस फ्लैगशिप फोन पर भारी छूट मिल रही है. बताई गई कीमत बिना किसी बैंक ऑफर के है और इस पर कोई नियम या शर्तें भी नहीं हैं. हालांकि, यदि आप थोड़ी अधिक छूट चाहते हैं, तो आप SBI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके भुगतान करें. फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट का कहना है कि यूजर्स को इस बैंक कार्ड से iPhone 13 पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट मिलेगी. इसके अलावा, आप इस फोन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें –  अब तो वेरिफाइड अकाउंट के साथ आ रहे स्कैमर्स, लेकिन Facebook ने क्यों दिया ऐसी प्रोफाइल को ब्लू टिक?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply