You are currently viewing Elon Musk ने नए लोगो के साथ शेयर की हेडक्वार्टर की वीडियो, इस ट्वीट ने फिर लोगों में जगाई एक्सा

Elon Musk ने नए लोगो के साथ शेयर की हेडक्वार्टर की वीडियो, इस ट्वीट ने फिर लोगों में जगाई एक्सा

[ad_1]

X headquarter With Newlogo: एलन मस्क ने एक्स के हेडक्वार्टर की नई वीडियो कंपनी के नए लोगो के साथ शेयर की है. सैन फ्रांसिस्को में मौजूद कंपनी के बिल्डिंग के ऊपर X लोगो लगाया गया है जो फ्लैश की तरफ चमक रहा है. इस वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के अलावा एलन मस्क ने एक पोस्ट शेयर की है जिसने लोगों में एकबार फिर एक्साइटमेंट बड़ा दी है. उन्होंने लिखा कि बहुत जल्द कुछ स्पेशल प्लेटफॉर्म में आने वाला है. इस पोस्ट के बाद लोग फिर सोच में पड़ गए हैं कि इस बार ऐसा क्या आने वाला है. दरअसल, मस्क इसी तरह प्लेटफॉर्म में कुछ भी बदलाव कभी भी कर देते हैं. अब देखना होगा कि इस बार वे क्या स्पेशल यूजर्स को देते हैं.

एक्स में मिलेगा वीडियो-वॉइस कॉल का ऑप्शन 

एलन मस्क एक्स को चीन के WeChat की तरह बनाना चाहते हैं. WeChat के सोशल मीडिया ऐप होने के साथ-साथ लोगों को पेमेंट से जुड़ी सर्विसेस भी देता है. यही मस्क एक्स में भी लाना चाहते हैं. जल्द यूजर्स को वीडियो और वॉइस कॉल का ऑप्शन एक्स में मिलेगा. आने वाले समय में कंपनी पेमेंट से जुड़े अपडेट भी लोगों को देगी.

यूट्यूब की तरह अब एक्स से भी कर सकते हैं कमाई 

एक्स ने Ads रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. अब क्रिएटर्स एक्स ऐप से भी कमाई कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को मोनेटाइजेशन पॉलिसी को पूरा करना होगा. पैसे कमाने के लिए यूजर के अकाउंट में पिछले 3 महीने में 15 ट्वीट इम्प्रैशन और 500 फॉलोअर्स होने चाहिए. ऐसे क्रिएटर्स जो पहले से दूसरे ऐप्स के जरिए पैसा कमा रहे हैं वे अब एक्स ऐप से भी कमाई कर सकते हैं. आप किसी भी तरह का कंटेंट बना सकते हैं. ध्यान दें, कमाई केवल पेड यूजर्स ही कर सकते हैं. यानि जिन्होंने ब्लू सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है.   

यह भी पढ़ें: भारत में उपलब्ध ये 5 फोल्डेबल-फ्लिप फोन खरीद सकते हैं आप, मॉडल कीमत और फीचर्स यहां जान लीजिए



[ad_2]

Source link

Leave a Reply