You are currently viewing Elon Musk जल्द स्मार्ट टीवी के लिए लॉन्च करेंगे ट्विटर वीडियो ऐप, कही ये बात 

Elon Musk जल्द स्मार्ट टीवी के लिए लॉन्च करेंगे ट्विटर वीडियो ऐप, कही ये बात 

[ad_1]

Twitter Video App: ट्विटर के पूर्व सीईओ और वर्तमान में कंपनी के प्रोडक्ट हेड एलन मस्क जल्द स्मार्ट टीवी के लिए ट्विटर वीडियो ऐप लाने वाले हैं. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर एलन मस्क से इस बारे में सवाल किया था जिसके जवाब में मस्क ने कहा कि जल्द स्मार्ट टीवी पर वीडियो ऐप आएगा और लोग यूट्यूब की तरह स्मार्ट टीवी पर ट्विटर वीडियो को आराम से बड़ी स्क्रीन पर देख पाएंगे. यदि ऐसा होता है तो आने वाले समय में यूट्यूब को कड़ी चुनौती मिलेगी. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि एलन मस्क वीडियो कंटेंट पर ज्यादा फोकस करने वाले हैं और वे क्रिएटर्स को भी किसकी तरफ बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

हाल ही में ब्लू यूजर्स को दिया है ये ऑप्शन

ट्विटर को जब से एलन मस्क ने अपने हाथो में लिया है तब से वे प्लेटफार्म पर कई बदलाव कर चुके है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर ब्लू यूजर्स को प्लेटफार्म पर लॉन्ग वीडियो पोस्ट करने का ऑप्शन दिया है. ट्विटर ब्लू यूजर्स 2 घंटे तक का एचडी कंटेंट प्लेटफार्म पर अपलोड कर सकते हैं. जैसे ही ये फीचर लोगों को मिलना शुरू हुआ तो कुछ यूजर्स ने प्लेटफार्म पर पूरी-पूरी मूवीज डालना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने तो john Wick 4 को ही ट्विटर पर पोस्ट कर दिया था.  लॉन्ग वीडियो अपलोड करने का ऑप्शन देने के बाद ट्विटर के खिलाफ नेशनल म्यूजिक पब्लिक एसोसिएशन ने मुकदमा दर्ज किया है और हर्जाने के तौर पर प्रति गाने के लिए 1 करोड़ से ज्यादा रुपये की मांग की है.

एसोसिएशन का कहना है कि ट्विटर म्यूजिक कम्पोज़र्स की अनगिनत उल्लंघनकारी कॉपियों के साथ अपने व्यवसाय को बढ़ावा दे रहा है और कॉपीराइट कानून का उल्लंघन कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: Elon Musk’s Neuralink: इंसानी दिमाग में चिप लगाने का पहला ट्रायल इस साल के अंत तक हो सकता है पूरा

 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply