You are currently viewing Apple WWDC 2023: घर बैठे इस तरह देखें एपल का इवेंट, ये सब होगा लॉन्च 

Apple WWDC 2023: घर बैठे इस तरह देखें एपल का इवेंट, ये सब होगा लॉन्च 

[ad_1]

Apple WWDC 2023: एपल के वर्ल्ड वाइड डेवलपर कांफ्रेंस इवेंट की शुरुआत कल से होगी. ये इवेंट 10 a.m PT और 1 p.m ET सोमवार से शुरू होगा. इस इवेंट में कंपनी Reality Pro या XR Pro नाम से मिक्स्ड रियलिटी हेडसेट को लॉन्च करेगी. साथ ही इसके लिए फ्रेश ऑपरेटिंग सिस्टम को भी पेश करेगी. इसके अलावा एपल IOS 17, नया MacOS, WatchOS और TvOS भी इस इवेंट में लॉन्च करेगी. जानकारी के मुताबिक, एपल का नया हेडसेट M2 चिप और 16GB रैम के साथ लॉन्च होगा. इसकी कीमत 3,000 डॉलर के आस-पास हो सकती है.

घर बैठे ऐसे देखें इवेंट

एपल का ये इवेंट सिर्फ डेवलपर्स के लिए आयोजित किया जाता है. बेहद कम लोगों के साथ कंपनी इस इवेंट को ऑर्गनाइज करती है. आप इस इवेंट को एपल की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के माध्यम से घर बैठे देख पाएंगे. भारतीय लोगों के लिए इवेंट कल शाम 10:30pm से शुरू होगा. कंपनी का ये इवेंट 5 जून से लेकर 9 जून तक आयोजित किया जाएगा.

15 इंच का MacBook Air भी होगा लॉन्च 

इस इवेंट में कंपनी एक 15 इंच का MacBook Air भी लॉन्च कर सकती है. ये M2 चिप के साथ आएगा. इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से 500 से 1,000 डॉलर ज्यादा हो सकती है. हालांकि अभी कीमत को लेकर कोई भी जानकरी सामने नहीं आई है.

live reels News Reels

सितम्बर में लॉन्च होगा iPhone 15

एपल अपने अपकमिंग iPhone को सितम्बर के सेकंड वीक में लॉन्च कर सकती है. इसकी कीमत 80,000 रुपये से लेकर 1,30,000 रुपये तक हो सकती है. iPhone 15 सीरीज में कंपनी USB-टाइप सी चार्जर, हैप्टिक बटन, डायनामिक आइलैंड और अपग्रेडेड कैमरा का सपोर्ट देगी. लीक्स की माने तो कंपनी टॉप एंड वेरिएंट में 64MP का कैमरा दे सकती है जबकि बेस मॉडल्स में 48MP का कैमरा मिल सकता है जो अभी तक केवल प्रो मॉडल्स में मिलता था. 

यह भी पढ़ें: Fake Video Call Alert: फर्जी वीडियो कॉल से हो रहे परेशान? ऐसे कर सकते हैं इनकी पहचान

[ad_2]

Source link

Leave a Reply