You are currently viewing 40 हजार के बजट में ये हैं बढ़िया लैपटॉप, एडिटिंग से लेकर गेमिंग तक इनमें सब कुछ हो सकता है

40 हजार के बजट में ये हैं बढ़िया लैपटॉप, एडिटिंग से लेकर गेमिंग तक इनमें सब कुछ हो सकता है

[ad_1]

Best Laptop Under 40000: अगर आप एक गेमिंग या एडिटिंग लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं जो 40 हजार की रेंज में आता हो तो आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शंस लेकर आए हैं. ये सभी लैपटॉप बढ़िया स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं जिनमें आप सभी कामकाज आसानी से कर सकते हैं. इन लैपटॉप्स को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी माध्यम से खरीद सकते हैं.

ये हैं चार बढ़िया ऑप्शन 

  • Lenovo IdeaPad Slim 3 में आपको 8GB रैम और 512GB एसएसडी का सपोर्ट मिलता है. लैपटॉप 11th जेनरेशन इंटेल कोर I3 प्रोसेसर पर काम करता है. इस लैपटॉप की खास बात ये है कि महज 1 घंटे में ये 80% तक चार्ज हो जाता है और 6 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान करता है. लैपटॉप में आपको डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट भी मिलता है. लेनोवो आईडियापैड को आप अमेजन से 40,516 रुपये में खरीद सकते हैं. लैपटॉप विंडो 11 पर काम करता है और इसमें आपको इंटीग्रेटेड Intel UHD ग्राफिक कार्ड मिलता है जिससे गेमिंग और एडिटिंग में काफी मदद मिलती है.
  • Hp15s भी एक बढ़िया लैपटॉप है जो 15.6 इंच की स्क्रीन के साथ आता है. इसमें आपको AMD Ryzen 3 5300U प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है. लैपटॉप में 8GB रैम और 512GB एसएसडी का सपोर्ट मिलता है. साथ ही इसमें इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड भी दिया गया है जिसके जरिए आप आसानी से एडिटिंग और गेमिंग कर सकते हैं. एक बार चार्ज करने पर ये लैपटॉप 9 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान कर सकता है. Hp15s लैपटॉप को आप अमेजन से 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं.
  • ASUS VivoBook 14 इंटेल कोर I5 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें आपको 8GB रैम और 1TB एचडीडी प्लस 256GB एसएसडी का सपोर्ट मिलता है. फुल चार्ज करने पर ते लगभग 6 घंटे तक चल सकता है. लैपटॉप की कीमत 45,990 रुपये है. 
  • Lenovo V15, AMD राइजन 5 के साथ आता है जिसमें आपको 15.6 इंच की स्क्रीन, 8GB रैम और 1TB HDD का सपोर्ट मिलता है. इस लैपटॉप को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से 45,990 रुपये में खरीद सकते हैं. एक बार चार्ज करने पर ये लैपटॉप आपको 5 घंटे तक का सपोर्ट प्रदान करता है. लैपटॉप में आपको इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड भी मिलता है.

ध्यान दें, अगर आप एक ऐसा लैपटॉप ढूंढ रहे हैं जिसमें आप नेक्स्ट लेवल गेमिंग या एडिटिंग कर पाएं तो उसके लिए आपको अच्छा ग्राफिक्स कार्ड सपोर्ट करने वाला लैपटॉप चाहिए होगा जिसके लिए बजट को बढ़ाना होगा. सस्ते दाम में अच्छे ग्राफिक्स कार्ड वाले लैपटॉप मिलना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: Vivo X Fold 2 और X Flip की डिटेल्स हुई लीक, इस कीमत पर लॉन्च हो सकता है ये फोल्डेबल फोन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply