You are currently viewing 35000 रुपये से कम में मिल रहे ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत और कैमरा कर देंगे खुश

35000 रुपये से कम में मिल रहे ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत और कैमरा कर देंगे खुश

[ad_1]

Best Phone Under 35000: मिड रेंज स्मार्टफोन में आज मार्केट में कई शानदार हैंडसेट उपलब्ध हैं. खासकर अगर आप बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन पर फोकस करते हैं तो फ्लिपकार्ट पेर फिलहाल कई हैंडसेट हैं जिसे आप खरीद सकते हैं. नाइट कैम्‍प्‍चर्स के अलावा एडवांस जूम फीचर्स से लैस मिड रेंज में 35000 रुपये से कम (best smartphone under 35000) के बजट में हम यहां पांच ऐसे ही स्मार्टफोन पर बात करते हैं जो फिलहाल फ्लिपकार्ट पर आसानी से और अच्छे डील्स के साथ उपलब्ध है.

Samsung Galaxy F54 5G

सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G स्मार्टफोन इस बजट में आपको एक शानदार एक्सपीरियंस कराता है. नाटट फोटोग्राफी में इसके एस्‍ट्रोलैप्‍स फीचर से चौंकाने वाले फोटो खींच सकते हैं. लो लाइट सेटिंग्स में, सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G (Samsung Galaxy F54 5G) का ‘नाइटोग्राफी’ फीचर यह सुनिश्चित करता है कि फोटो में रात की घटना की पूरी डिटेल रहे. इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G में 108MP (OIS) नो शेक कैमरा भी है. यह हाई रेज़ोल्‍यूशन और शेक-फ्री फोटो और वीडियो शूट करने में मदद करेगा और हाथों के कंपन या गलती से हाथ हिल जाने के चलते फोटो को ब्लर या धुंधला होने से भी बचाव करेगा. फ्लिपकार्ट पर इस फोन को आप अभी 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Google Pixel 6a 

फोटो के शौकीन हैं तो गूगल पिक्‍सल 6a स्मार्टफोन आपका दिल खुश कर देगा. हैंडसेट में एक फेस अनब्‍लर फीचर है जिससे धुंधले फोटो भी शार्प दिखते हैं. इसमें एक रियल टोन फीचर भी है जो अलग स्किन टोन्‍स की खूबसूरत दिखने वाली फोटो लेता कैप्चर करता है. कैमरे का मैजिक इरेज़र टूल आसानी से डिस्‍ट्रैक्‍शंस को मिटाकर एकदम स्‍पष्‍ट और फोकस्‍ड कंपोज़‍शिन तैयार करने में मददगार है. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत फिलहाल 27,999 रुपये है.

Realme 11 Pro+ 5G

रियलमी 11 Pro + 5G स्मार्टफोन 200MP सुपरज़ूम कैमरा से लैस है. इसमें OIS और 4X इन-सैंसर जूम फीचर को जोड़ा गया है. फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन के तौर पर, Realme 11 Pro+ 5G में कई शानदार फीचर्स हैं. इसमें इंडस्‍ट्री का पहला 4x लॉसलैस जूम, 2X पोट्रेट मोड, और ऑटो-जूम टैक्‍नोलॉजी है. फोन यूज़र्स को कई तरह के क्रिएटिव कैमरा मोड्स जैसे सुपर OIS, स्‍ट्रीट फोटोग्राफी मोड, नाइट मोड की भी सुविधा देता है. हैंडसेट में मून मोड और स्टेरी स्काई मोड के साथ सुपर नाइटस्केप भी है. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 29,999 रुपये है.

Vivo V27 5G

रात की फोटोग्राफी के लिए एक शानदार स्मार्टफोन है वीवो V27 5G. रात में इससे खींची गई फोटो उतनी ही क्रिस्‍प और ऑथेंटिक है, जितनी कि दिन के समय ली गई फोटो होती हैं. यह इसमें इस्तेमाल किए गए सोनी IMX766V सैंसर की संभव हुआ है. इसके वैडिंग स्‍टाइल पोट्रेट फीचर में वार्म, पेस्‍टल टोन्‍स का मेल सॉफ्ट कंट्रास्‍ट गोल्‍ड और पिंक टोन्‍स से कराया गया है, जो भारतीय शादी समारोहों के रंगों से टैली कराता मालूम पड़ता है. इसका ऑप्टिकल इमेज स्‍टेबलाइज़ेशन (OIS) लॉन्‍ग एक्‍सपोपज़र शॉट्स को कैप्‍चर करते समय फोन को स्थिर रखता है. इससे आपको रात में खींची गई फोटो शानदार दिखती हैं. इसे आप फ्लिपकार्ट पर 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Oppo Reno 8T 5G

ओपो रेनो 8T 5G में एडवांस 108 मैगापिक्‍सल पोट्रेट कैमरा, प्रीमियम माइक्रोलैंस, 2 मैगापिक्‍सल डैप्‍थ कैमरा और 32 मैगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा लगे हैं. इसका 108 मैगापिक्‍सल अल्‍ट्रा-हाइ रेज़ोल्‍यूशन और नोनापिक्‍सल प्‍लस टेक्नोलॉजी फोटो को बिल्कुल क्लियर खींचता है. फोन का माइक्रोलैंस कैमरा 40x तक मैग्‍नीफिकेशन के साथ बारीक डिटेल्‍स तक को एक्‍सप्‍लोर करने का मौका देता है. स्मार्टफोन में मौजूद Bokeh Flare Portrait फीचर DSLR जैसा बैकग्राउंड ब्‍लर प्रदान कर आपको बैकग्राउंड से अलग दिखाता है, और फोटो में ऑब्जेक्ट को अलग लुक देता है. फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये में यह फोन उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें

Motorola Razr 40 Ultra vs Galaxy Z Flip 4: आपके लिए कौन-सा फोन है बेहतर?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply