You are currently viewing 10 हजार से कम में मिल रहे Poco और Moto के स्मार्टफोन, लेकिन Sale में इन फोन पर मिलेगी छूट

10 हजार से कम में मिल रहे Poco और Moto के स्मार्टफोन, लेकिन Sale में इन फोन पर मिलेगी छूट

[ad_1]

Flipkart Big Saving Days Sale : फ्लिपकार्ट ने कई फोन पर शानदार छूट का वादा करते हुए अपनी अपकमिंग बिग सेविंग डेज सेल की घोषणा की है. यह सेल 5 मई से शुरू होने वाली है और छह दिनों तक चलने वाली है. इसका मतलब है कि सेल 10 मई को खत्म होगी. वेबसाइट पर सेल के लिए टीजर पेज लाइव हो चुका है. पेज से पता चलता है कि सेल में iPhone 13, Samsung Galaxy F14 5G, Realme C55, Pixel 6a, और अन्य फोन मॉडल शामिल होंगे. इन सभी स्मार्टफोन पर शानदार छूट दी जाएगी.

ये किफायती फोन बन सकते हैं आपकी पसंद

सेल लिस्टिंग से पता चल रहा है कि सेल में बजट स्मार्टफोन्स पर भी शानदार डिस्काउंट मिलें वाला है. ऐसे में, अगर आप एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आप इस सेल का लाभ उठा सकते हैं. इसके साथ ही, आपको यहां बताई गई डील भी पसंद आ सकती है. इन डील्स का लाभ आप सेल शुरू होने से पहले भी उठा सकते हैं. यहां बताए गए दो फोन इस समय वेबसाइट पर 10 हजार रुपये से कम कीमत में लिस्टेड हैं. 

POCO C55 पर डिस्काउंट

POCO C55 का 64 जीबी, 4 जीबी रैम मॉडल फ्लिपकार्ट पर 9,499 रुपये में उपलब्ध है. कस्टमर्स कोटक क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं. इस फोन में 6.71-इंच HD+ डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी और MediaTek Helio G85 SoC दिया गया है. इसमें 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है.

मोटोरोला E13 पर डिस्काउंट

मोटोरोला E13 का 64 जीबी, 4 जीबी रैम मॉडल 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी और Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें – Poco F5 की लॉन्च डेट कन्फर्म, बड़ी डिस्प्ले वाले फोन होंगे पेश, ये होगी खासियत और कीमत

[ad_2]

Source link

Leave a Reply