You are currently viewing सैमसंग-एप्पल को टक्कर दे रहा 80,000 रुपये का ये फोन, जानिए आखिर इसमें ऐसा क्या खास है

सैमसंग-एप्पल को टक्कर दे रहा 80,000 रुपये का ये फोन, जानिए आखिर इसमें ऐसा क्या खास है

[ad_1]

iQOO 9 Pro 5G: जब भी प्रीमियम स्मार्टफोन की बात आती है तो अक्सर लोगों के दिमाग में एप्पल, वनप्लस और सैमसंग का नाम आता है. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रीमियम कैटेगरी में एप्पल, वनप्लस और सैमसंग के स्मार्टफोन ही ज्यादा खरीदे और बेचे जाते हैं. हालांकि इसके अलावा भी कई ऐसे स्माटफोन ब्रांड हैं जिनके स्मार्टफोन एप्पल और सैमसंग को टक्कर देते हैं. ऐसा ही एक स्मार्टफोन आईक्यू ब्रांड का iQOO 9 Pro 5G है. दरअसल, इस स्मार्टफोन की कीमत 80,000 रुपये है. कीमत से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोन के स्पेसिफिकेशन क्या और कितने तगड़े होंगे. ये स्मार्टफोन एप्पल और सैमसंग को टक्कर देता है. आज इस लेख के माध्यम से इस फोन की खासियत जानिए. 

फोन के स्पेसिफिकेशन (iQOO 9 Pro 5G)

iQOO 9 Pro 5G में आपको 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो 120 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. मोबाइल फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है जिसमें 8/256gb और 12/256gb है. फोटोग्राफी के मामले में ये स्मार्टफोन बड़े-बड़े ब्रांड को टक्कर देता है क्योंकि इसमें रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 16 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है. वहीं, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन 4700 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. मोबाइल फोन स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन वन चिपसेट पर काम करता है. कुल मिलाकर ये स्मार्टफोन आपको अच्छा कैमरा, बड़ी बैटरी और स्टोरेज प्रदान करता है. एप्पल की तरह ही स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

अभी चल रहा है ऑफर

live reels News Reels

iQOO 9 Pro 5G को अगर आप अभी खरीदते हैं तो आप इसे सस्ते में अपना बना सकते हैं. दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आपको मोबाइल फोन के दोनों स्टोरेज ऑप्शन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. iQOO 9 Pro 5G के 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट पर आपको 5,000 रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर दिया जा रहा है. इसके अतिरिक्त आपको मोबाइल फोन पर 18,050 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. ऐसा ही कुछ मोबाइल फोन के 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट के साथ भी है. इस फोन पर भी आप 18,050 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 5,000 रुपये का डिस्काउंट बैंक ऑफर के तहत पा सकते हैं.

iphone 14 pro मैक्स से जल्दी हो जाता है चार्ज 

iQOO 9 Pro 5G की बैटरी महज 8 मिनट में 50% और 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है. इस स्मार्टफोन को जब आप कंपेयर करने के लिए किसी वेबसाइट पर डालेंगे तो आप ये पाएंगे कि दोनों ही मोबाइल फोन की रेटिंग 9 पॉइंट के आसपास है. कैमरा की तुलना में iQOO 9 Pro 5G आईफोन को एकदम टक्कर देता है लेकिन जब कीमत की बात आती है तो आईफोन और iQOO 9 Pro 5G में धरती आसमान का फर्क है.

एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स के स्पेक्स

एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 40 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 12 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है. जबकि आईक्यू के स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. आईफोन का डिस्प्ले साइज 6.7 इंच का है जबकि इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.78 इंच का है. आईफोन की तुलना में iQOO 9 Pro 5G जल्दी चार्ज होता है.

यह भी पढ़ें:

वॉट्सएप अपने ड्राइंग टूल में शामिल करने वाला है ये तीन शानदार फीचर्स, ऐसे भी कर सकेंगे डिजाइन

[ad_2]

Source link

This Post Has One Comment

  1. eth2

    Reading your article helped me a lot and I agree with you. But I still have some doubts, can you clarify for me? I’ll keep an eye out for your answers.

Leave a Reply