You are currently viewing मिड रेंज स्मार्टफोन  Redmi 12 जल्द भारत में होगा लॉन्च, सॉफ्टवेयर्स हो गए तय

मिड रेंज स्मार्टफोन  Redmi 12 जल्द भारत में होगा लॉन्च, सॉफ्टवेयर्स हो गए तय

[ad_1]

शाओमी के सब ब्रांड रेडमी का लेटेस्ट मिड साइज रेंज स्मार्टफोन Redmi 12 जल्द भारत में लॉन्च होने की तैयारी में है. डिवाइस को थाईलैंड में पहले ही आधिकारिक बना दिया गया है, और कंपनी के उपकरणों की जटिल ब्रांडिंग के बावजूद, इसे एक साधारण नाम मिला है. गिजमोचाइना की खबर के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि यह पिछले साल के Redmi 11 का उत्तराधिकारी है और नोट 12 सीरीज के समान डिज़ाइन है. अच्छी खबर यह है कि यह डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है, क्योंकि इसके सॉफ्टवेयर को अब मार्केट के लिए अंतिम रूप दे दिया गया है.

एक संतुलित मिड-रेंज स्मार्टफोन 

Xiaomiui के लोगों ने आधिकारिक MIUI सर्वर पर MIUI-V14.0.2.0.TMXINXM सॉफ्टवेयर देखा है, जिससे पता चलता है कि Redmi 12 भारत के लिए तैयार है. ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi ने Redmi 12 को विशेष रूप से भारतीय बाज़ार के लिए कस्टम सॉफ़्टवेयर से लैस किया है. यह बिल्ड डिवाइस के थाई समकक्ष पर पाए गए बिल्ड से अलग हो सकता है. MIUI के भारतीय संस्करण में यूजर्स को भाषा समर्थन, स्थानीय सेवाएं और भारत के मुताबिक अनूठी सुविधाएं मिल सकती हैं.

6.79-इंच एलसीडी डिस्प्ले

स्मार्टफोन (Redmi 12) 6.79-इंच एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है. Redmi 12 में ट्रिपल रियर कैमरे हैं. फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में 50MP का मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और पीछे की तरफ 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. सामने की तरफ 8MP का सेल्फी शूटर है.

बैटरी और रैम

हुड के तहत, Redmi 12 मीडियाटेक हेलियो G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी गई है. डिवाइस के 8GB + 128GB वैरिएंट की कीमत THB 5,299 ($148) है. हालांकि भारत में फोन की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी अभी नहीं है.

यह भी पढ़ें

क्या ज्यादा मेगापिक्सल कैमरा शानदार तस्वीरें खींचने की लेता है गारंटी? यहां समझिए क्या है फंडा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply