You are currently viewing मार्केट में पांच QLED स्मार्ट टीवी हुए लॉन्च, 32 से 55 इंच तक साइज उपलब्ध, फीचर्स हैं धांसू

मार्केट में पांच QLED स्मार्ट टीवी हुए लॉन्च, 32 से 55 इंच तक साइज उपलब्ध, फीचर्स हैं धांसू

[ad_1]

स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. अमेरिकी ब्रांड वेस्टिंगहाउस (Westinghouse) ने आज भारत में पांच नए QLED स्मार्ट गूगल टीवी लॉन्च किया है. कंपनी ने गूगल टीवी (Google TV) को 32-इंच HD रेडी, 43-इंच और 40-इंच FHD और 50-इंच और 55-इंच 4K मॉडल में पेश किया गया है. अमेरिका स्थित इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड वेस्टिंगहाउस ने कहा कि एंड्रॉयड टीवी में एडवांस स्पीकर टेक्नोलॉजी के साथ एक पावरफुल ऑडियो का एक्सपीरियंस होगा. इन टीवी में दो 36W बॉक्स स्पीकर मौजूद है. 

टीवी में एडवांस स्पीकर्स

खबर के मुताबिक, वेस्टिंगहाउस इलेक्ट्रिक कॉर्पोरेशन के सीओओ जेम्स लुईस ने एक बयान में कहा कि हम भारतीय मार्केट में टीवी के विस्तार को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हमारा ब्रांड एक जाना-माना नाम है. हम भारतीय उपभोक्ताओं को शानदार टेलीविजन एक्सपीरियंस कराने के लिए तैयार है. एंड्रॉयड टीवी में एडवांस स्पीकर टेक्नोलॉजी के साथ एक पावरफुल ऑडियो का एक्सपीरियंस होगा. इन टीवी में दो 36W बॉक्स स्पीकर मौजूद है. 

टीवी में स्टोरेज भी है 

वेस्टिंगहाउस (Westinghouse) का कहना है कि स्मार्ट टीवी में 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम से लैस हैं, जो ऐप्स और कंटेंट के लिए शानदार परफॉर्मेंस और पर्याप्त स्टोरेज सुनिश्चित करता है. 50 और 55-इंच Google TV मॉडल 2GB रैम और 16 GB रोम के साथ आते हैं, जो पर्याप्त प्रोसेसिंग पावर और स्टोरेज क्षमता प्रदान करते हैं. नए मॉडल दो 48W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर से लैस हैं.

ये फीचर्स भी हैं शानदार

टीवी (QLED smart Google TV) में बेज़ल-लेस और एयर-स्लिम डिज़ाइन, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी, एक वॉयस-सक्षम रिमोट और अलग-अलग डिवाइस के साथ बिना किसी अड़चन के कनेक्टिविटी के लिए तीन एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट भी हैं. टीवी का आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन, जबरदस्त परफॉर्मेंस और एड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम, पिक्चर क्वालिटी और एडवांस साउंड क्वालिटी इसे स्पेशल प्रोडक्ट बनाता है.

यह भी पढ़ें

Foxconn-Vedanta Deal आखिर क्यों हो गई फेल? भारत में चिप मैनुफैक्चरिंग के लिए मिलाया था हाथ

[ad_2]

Source link

Leave a Reply