You are currently viewing पोको ने इस क्रिकेटर को चुना अपना ब्रांड एंबेसडर, रीयलमी के केएल राहुल तो वीवो के हैं कोहली

पोको ने इस क्रिकेटर को चुना अपना ब्रांड एंबेसडर, रीयलमी के केएल राहुल तो वीवो के हैं कोहली

[ad_1]

Poco New Brand Ambassador: स्मार्टफोन के लिए मशहूर POCO ब्रांड ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर चुना है. पोको ने अपने नए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नाम की घोषणा की है. पोको का कहना है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एकदम फिट देख रहे हैं. इसी के साथ अब हार्दिक पांड्या अपकमिंग एक्स-सीरीज़ के लॉन्च का चेहरा बनेंगे. आइए इस आर्टिकल में पोको के नए ब्रांड एंबेसडर और बाकी कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर के बारे में डिटेल में जानते हैं. 

हार्दिक पांड्या बने पोको के ब्रांड एंबेसडर 
मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या क्रिकेट में अपनी ऑल अराउंड स्किल्स के लिए जाने जाते हैं. उन्हें क्रिकेट की दुनिया में एक सक्सेसफुल पर्सन के तौर पर देखा जाता है. हार्दिक कई लोगो की इंस्पिरेशन हैं. देश के युवा हार्दिक पांड्या को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में, पोको को इस कॉलेबोरेशन से  काफी फायदा भी मिल सकता है. बता दें कि आपको हार्दिक जल्द ही पोको ब्रांड की एक्स-सीरीज़ का प्रचार करते हुए नज़र आएंगे. 

कंट्री हेड हिमांशु टंडन का बयान 
पोको इंडिया के कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने कहा, “हार्दिक पांड्या एक ऐसा नाम है जो दिल से भारत को जोड़ता है.  उनका कभी हार न मानने वाला रवैया, जोश और उत्साह हमारे ब्रांड के डीएनए के साथ पूरी तरह से मिलता है. हमें पूरा विश्वास है कि उनका व्यक्तित्व हमारी ऑडियंस को काफी पसंद आएगा. हमें विश्वास है कि हार्दिक हमारे ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और हम उन्हें POCO के एंबेसडर के रूप में बोर्ड पर पाकर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं.”

अन्य स्मार्टफोन ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर
स्मार्टफोन निर्माता Realme के कुछ साल पहले तक ब्रांड एंबेसडर सलमान खान थे. हालांकि अब कंपनी की क्रिकेटर के.एल. राहुल के साथ पार्टनरशिप है. इसके साथ ही वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर शहीद कपूर और मीरा राजपूत हैं. वीवो के ब्रांड एंबेसडर पहले अमीर खान थे, और अब मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली हैं. 

live reels News Reels

यह भी पढ़ें – OnePlus Pad की लॉन्च डेट का खुलासा, पैड के साथ कई डिवाइस होंगे पेश

 

[ad_2]

Source link

This Post Has 2 Comments

  1. gate.io邮箱

    Reading your article helped me a lot and I agree with you. But I still have some doubts, can you clarify for me? I’ll keep an eye out for your answers.

Leave a Reply