You are currently viewing ट्विटर की तरह थ्रेड्स में भी जल्द लागू होगी डेली लिमिट, एलन मस्क ने हंसते हुए लिखा… 

ट्विटर की तरह थ्रेड्स में भी जल्द लागू होगी डेली लिमिट, एलन मस्क ने हंसते हुए लिखा… 

[ad_1]

Threads Rate Limit: ट्विटर ने प्लेटफॉर्म में डेली लिमिट लगा रखी है. इसके तहत यूजर्स एक दिन में केवल सीमित पोस्ट ही देख पाते हैं. ट्विटर के बाद अब मार्क जुकरबर्ग भी अपने थ्रेड्स ऐप में रेट लिमिट लगाने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम हेड एडम मोसेरी ने एक थ्रेड्स पोस्ट के जरिये शेयर की. फिलहाल कोई लिमिट कंपनी ने नहीं लगाई है लेकिन ये जल्द लग सकती है. एडम मोसेरी ने थ्रेड्स पोस्ट में कहा कि बढ़ते स्पैम हमलों के कारण वे प्लेटफॉर्म पर रेट लिमिट लगा रहे हैं. इस कदम से ऐप पर एक्टिव यूजर्स की संख्या कम हो सकती है. 

थ्रेड पोस्ट में एडम मोसेरी ने लिखा कि- स्पैम हमलों में तेजी आई है, इसलिए हम प्लेटफॉर्म पर रेट लिमिट लगा रहे हैं. इससे एक्टिव यूजर्स की संख्या कम हो सकती है. उन्होंने लिखा कि यदि कोई इसे फेस करता है तो हमे बताएं. इस महीने की शुरुआत में एलन मस्क ने ट्विटर पर डेली लिमिट लगाई थी ताकि डेटा स्क्रैपिंग और स्पैम को कम किया जा सके. ट्विटर पर वेरिफाइड यूजर्स एक दिन में 10,000 पोस्ट, अनवेरिफाइड लोग 1,000 पोस्ट और न्यूली एड अनवेरिफाइड यूजर्स केवल 500 पोस्ट एक दिन में देख सकते हैं. लिमिट पूरी होने जाने के बाद आप ट्विटर को अपडेट नहीं कर पाएंगे. यानि आपको नई फीड नहीं दिखेंगी.

थ्रेड्स पर एलन मस्क ने दिया रिएक्शन 

थ्रेड्स पर रेट लिमिट लगाने के डिसीजन पर एलन मस्क ने हंसते हुए रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- Lmao कॉपी कैट. ऐसा इसलिए क्योकि ट्विटर पहले ही रेट लिमिट लगा चुका है और अब मार्क इसे फॉलो कर रहे हैं. इससे पहले भी मेटा ने वेरिफाइड प्रोग्राम को ट्विटर की देखा-देखी में शुरू किया था. ट्विटर की तरह अब लोग फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पैसे देकर ब्लू टिक खरीद सकते हैं.    

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber को टक्कर देने के लिए Airtel जल्‍द लॉन्च करेगी Xstream AirFiber 5G; कीमत, स्पीड और सेटअप की जानें डिटेल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply