You are currently viewing गूगल ने नए डिवाइस और रिन्युअल के लिए पिक्सल पास सब्सक्रिप्शन को किया खत्म, जानें पूरी डिटेल

गूगल ने नए डिवाइस और रिन्युअल के लिए पिक्सल पास सब्सक्रिप्शन को किया खत्म, जानें पूरी डिटेल

[ad_1]

गूगल ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अनाउंस किया है कि वह अब पिक्सल पास मेम्बरशिप सर्विस (Pixel Pass Membership Service) को बंद करने जा रही है. नए डिवाइस पर यह सर्विस अब नहीं मिलेगी और न ही यूजर्स अब सब्सक्रिप्शन को रिन्यु्ल करा सकेंगे. आईएएनएस की खबर के मुताबिक, सर्विस के तहत मंथली चार्ज पर YouTube प्रीमियम, Google Play Pass और YouTube Music प्रीमियम जैसी प्रीमियम सर्विस के साथ एक पिक्सेल फोन हासिल करने की परमिशन देती थी.

29 अगस्त, 2023 से ऑफर बंद

खबर के मुताबिक, गूगल ने अपने सपोर्ट पेज पर कहा कि 29 अगस्त, 2023 से, नई पिक्सेल खरीदारी या रिन्युअल के लिए पिक्सेल पास की ऑफर (Pixel Pass subscription offer) नहीं की जाएगी. कंपनी ने कहा है कि हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर ऑफ़र का मूल्यांकन करना जारी रखते हैं और उन्हें Google की सर्वोत्तम सुविधाओं तक पहुंचने के लिए विभिन्न तरीके प्रदान करते हैं.

समझ लें ये जरूरी बात

गूगल (Google) नए सब्सक्राइबर्स को पिक्सल पास सब्सक्रिप्शन (Pixel Pass subscription) नहीं दे रहा है. मौजूदा ग्राहक पिक्सेल पास की सदस्यता लेने की तारीख से 2 साल की अवधि तक पिक्सेल पास मेम्बरशिप जारी रख सकते हैं. कंपनी ने कहा कि दो साल की अवधि के आखिर तक, आप Pixel Pass के साथ नए फ़ोन में अपग्रेड नहीं कर सकते. उ़स पीरियड के आखिर में पिक्सेल फोन का पूरा पेमेंट कर दिया जाता है और आपका गूगल स्टोर के जरिये पसंदीदा देखभाल सर्विस कॉन्ट्रैक्ट या Google Fi वायरलेस के जरिये आपका डिवाइस सुरक्षा कवरेज खत्म हो जाता है.

यह भी पढ़ें


यूट्यूब ने भारत में किया 19 लाख वीडियो को रिमूव, कहीं आपकी भी तो नहीं, जानें वजह

[ad_2]

Source link

Leave a Reply