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कैब कैंसिलेशन से हो गए परेशान? ओला ने इसका पेश कर दिया सॉल्यूशन

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Ola Prime Plus : क्या आपसे कभी किसी कैब ड्राइवर ने आखिरी समय पर राइड कैंसिल करने को कहा है? अगर कहा है, तो आप अकेले नहीं हैं. हम में से कई लोग इस दिक्कत का सामना कर चुके हैं. लोगों के लिए, कैब ढूंढना कई बार एक कठिन टास्क बन जाता है. खासकर बारिश के दौरान, या ऑफिस के पीक टाइमिंग के दौरान कैब का मिल जाना अच्छी किस्मत ही है. अपने कस्टमर्स के लिए इस समस्या को हल करने के लिए, ओला कंपनी ओला प्राइम प्लस नामक एक नई प्रीमियम सर्विस लेकर आई है. इस सर्विस की टेस्टिंग की जा रही है. आइए इस सर्विस के बारे में जानते हैं. 

क्या है ओला प्राइम प्लस ?

जब कोई यूजर प्राइम प्लस के माध्यम से कैब बुक करता है, तो कैंसल न होने वाली राइड ऑफर की जाएगी. इतना ही नहीं, कस्टमर को टॉप ड्राइवर के साथ कनेक्ट किया जाएगा. इससे कस्टमर को परेशान मुक्त यात्रा मिल सकेगी. हालांकि, एक कमी भी है. प्राइम प्लस सर्विस अभी केवल बेंगलुरु के कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है. ऐसे में, अन्य एरिया के लोग अभी इस सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. सर्विस की टेस्टिंग की जा रही है. शायद कंपनी इस नई सर्विस को सभी यूजर्स के लिए रोल आउट करने से पहले इसका रिस्पॉन्स देखना चाहती है.

ओला के को-फाउंडर ने क्या कहा?

ओला के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कंपनी के इस कदम के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, “ओला कैब्स एक नई प्रीमियम सर्विस की टेस्टिंग कर रही है. प्राइम प्लस: बेस्ट ड्राइवर, टॉप कारें, कोई कैंसिलेशन या परिचालन संबंधी परेशानी नहीं. आज बैंगलोर में चुनिंदा कस्टमर्स के लिए इस सर्विस को लाइव किया जायेगा. इसे आज़माएं. मैं इसका उपयोग करूंगा  और अपने अनुभव यहां ट्विटर पर शेयर करूंगा.”

 

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उन्होंने ओला ऐप के जरिए राइड बुक करते समय प्राइम प्लस को चुनने के नए विकल्प को शो करते हुए बुक की गई राइड का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया. हमने पता है क्या नोटिस किया?  स्क्रीनशॉट में प्राइम प्लस के माध्यम से कैब बुक करने की लागत 455 रुपये थी, जबकि मिनी कैब बुक करने पर उसी राइड की कीमत 535 रुपये थी. अब प्राइम प्लस में यह देखना दिलचस्प होगा कि कीमतें कैसे बदलती हैं.

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