You are currently viewing इस Power Bank को नहीं करना पड़ता चार्ज, ऊपर से इतनी कम कीमत में मिला चार केबल का सपोर्ट

इस Power Bank को नहीं करना पड़ता चार्ज, ऊपर से इतनी कम कीमत में मिला चार केबल का सपोर्ट


Callmate Power Bank: स्मार्टफोन का इस्तेमाल आज के समय में काफी बढ़ गया है. इसका इस्तेमाल बातचीत करने, ईमेल चेक करने, इंटरनेट ब्राउज करने और एंटरटेनमेंट के किए बढ़-चढ़कर किया जा रहा है. हालांकि, इसकी बैटरी एक समस्या है. कई यूजर्स ऐसे हैं, जिनके स्मार्टफोन की बैटरी लम्बे समय तक नहीं चल पाती है. इस समस्या को हल करने के लिए, पावर बैंक काम आते हैं. हाल ही में, कॉलमेट सोलर पावर बैंक को पेश किया गया है. यह पावर बैंक अन्य पावर बैंक से काफी अलग है. आइए जानते हैं कि कैसे?

सोलर पावर से चार्ज होता है कॉलमेट पावर बैंक

पावर बैंकों के साथ सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह है कि इन्हें भी चार्ज करना पड़ता है. हालांकि, कॉलमेट सोलर पावर बैंक सौर ऊर्जा से चार्ज होकर इस समस्या का समाधान करता है. इस पावरबैंक को आपको अलग से चार्ज करने की जरूरत नहीं है. इसमें 10,000 mAh की बैटरी कैपेसिटी है. इसे धूप में या अच्छी रोशनी वाले कमरे में रखकर आसानी से चार्ज किया जा सकता है.

मिला चार केबल का सपोर्ट

पावर बैंकों के साथ एक और समस्या यह है कि उन्हें आपके डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए अतिरिक्त केबलों की आवश्यकता होती है. कॉलमेट सोलर पावर बैंक अपने बिल्ट-इन केबल के साथ इस समस्या को दूर करता है. इसमें पावर बैंक में लाइटनिंग, यूएसबी-सी, माइक्रो यूएसबी और यहां तक कि पावर बैंक को चार्ज करने के लिए यूएसबी-ए केबल भी दी गई है.

कितनी है कीमत?

कॉलमेट 10000 mAh सोलर पावर बैंक विभिन्न ऑनलाइन शॉपिंग साइटों पर लगभग 1,299 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

News Reels

अन्य कंपनियों के पावर बैंक भी उपलब्ध

ऐसा नहीं है कि सोलर पावर बैंक को बनाने वाली कॉलमेट पहली कम्पनी है. मार्केट में कई अन्य कंपनियां भी हैं, जो सोलर पावर बैंक की पेशकश करती हैं. हम आपको सलाह देंगे कि आप खरीदने से पहले अमेजन और फ्लिपकार्ट पर अन्य सोलर पावर बैंक से कंपेरिजन जरूर कर लें.  TOMETC का सोलर पावर बैंक भी काफी प्रचलित है. 

यह भी पढ़ें – YouTuber या इन्फ्लुएंसर फोन का रिव्यू करने के बाद इसका क्या करते हैं? क्या इसे बेच देते हैं?



Source link

Leave a Reply