You are currently viewing इस तरीके से सेल में लेंगे नया फोन तो मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, अभी अपग्रेड करना है एकदम सही

इस तरीके से सेल में लेंगे नया फोन तो मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, अभी अपग्रेड करना है एकदम सही

[ad_1]

Smartphone Upgrade: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो चुकी है और महज कुछ दिन बाद फेस्टिवल सेल सभी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर शुरू होने वाली है. ऐसे में अगर आप पुराने से नए फोन पर अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, तो इस लेख में हम आपको एक तरीका बता रहे हैं जिसके जरिए आप बेस्ट वैल्यू पर नया फोन ले पाएंगे. अमेजन पर 8 अक्टूबर से ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल’ शुरू होने वाली है. इसी तरह फ्लिपकार्ट पर भी बिग बिलीयन डे नाम से सेल 8 अक्टूबर से लाइव होगी.  ऐसे लोग जिनके पास प्राइम और प्लस मेंबरशिप है वे 24 घंटे पहले से सेल का मजा ले पाएंगे. सेल में आपको ब्यूटी प्रोडक्ट्स, होम अप्लायंसेज, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन आदि आइटम पर जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलेगा. 

इस तरह मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

अगर आप चाहते हैं कि आपको बेस्ट वैल्यू पर नया फोन सेल में मिल जाए तो इसके लिए आपको अपने पुराने फोन को समय रहते बेच देना चाहिए. आप अपने पुराने फोन को किसी दोस्त को बेच सकते हैं या फिर कैशिफाई वेबसाइट पर सेल कर सकते हैं. इससे होगा ये कि सेल के पहले ही आपको फोन की बेस्ट वैल्यू मिल जाएगी. दरअसल, सेल के दौरान होता ये है कि जब आप स्मार्टफोन को वेबसाइट पर एक्सचेंज करते हैं तो इनकी वैल्यू पहले से कुछ कम हो जाती है क्योंकि सभी लोग एक्सचेंज ऑफर का लाभ इस दौरान लेते हैं. ऐसे में बेस्ट वैल्यू मोबाइल फोन की हासिल करने के लिए आपको सेल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही इसे बेच देना चाहिए. अगर आप कैशिफाई पर फोन को बेच रहे हैं तो आप अमेजन या फ्लिपकार्ट का गिफ्ट वाउचर भी ले सकते हैं जिसमें आपको 10 से 50 रुपये का फायदा अलग से मिलता है. इस वाउचर को आप नया फोन लेते वक्त रिडीम कर सकते हैं.

बैंक ऑफर का भी लें लाभ

फोन बेचने के बाद जब सेल शुरू हो तो अपने पसंदीदा फोन को आप खरोद सकते हैं. इस दौरान अमेजन या फ्लिपकार्ट का गिफ्ट वाउचर भी इसमें अप्लाई करें और बैंक कार्ड का भी लाभ उठाकर फोन को सस्ते में अपने लिए बुक करें. यदि आप इस तरीके से स्मार्टफोन को अपग्रेड करते हैं तो आपको जरूर बेस्ट वैल्यू पर नया फोन मिल जाएगा. 

ध्यान दें, ये जरूरी नहीं है कि आप इसी तरीके को फॉलो करें. आप चाहे तो सीधे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी अपने पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू देख सकते हैं. अगर वैल्यू अच्छी मिल रही है तो आप सीधे भी नए फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

महाबचत सेल! इस न्यूली लॉन्च फोन की कीमत 21,000 रुपये तक हुई कम, अब प्राइस हो गया इतना

[ad_2]

Source link

Leave a Reply