You are currently viewing इन बड़े स्टार्स और पॉलिटिशियन का ब्लू टिक गायब, वापस लाने के लिए इतना पैसा खर्च करना पड़ेगा!

इन बड़े स्टार्स और पॉलिटिशियन का ब्लू टिक गायब, वापस लाने के लिए इतना पैसा खर्च करना पड़ेगा!

[ad_1]

Twitter Blue Tick Gone : माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सभी लोगों औरऑर्गेनाइजेशन के अकाउंट से लीगेसी वेरिफिकेशन ब्लू टिक के नीले चेकमार्क को हटा दिया है. अब केवल ‘ट्विटर ब्लू’ सब्सक्रिप्शन के लिए पेमेंट करने वालों को ही उनकी प्रोफाइल पर वेरिफिकेशन ब्लू टिक मार्क मिलेगा ट्विटर ने ऐसा अचानक नहीं किया है. एलन मस्क ने पहले ही घोषणा की थी कि जिन लोगों ने ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है, उन सभी के अकाउंट से ब्लू टिक हट जायेगा. ट्विटर ने ट्वीट कर ब्लू टिक हटने की तारीख भी बताई थी, जो 20 अप्रैल थी. अब बड़े स्टार्स से लेकर कई पॉलिटिशियन तक के ब्लू टिक गायब हो चुके हैं. 

बड़े स्टार्स और पॉलिटिशियन के ब्लू टिक गायब

कई बॉलीवुड हस्तियों के अकाउंट से अब ब्लू टिक हट चुका है, जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट सहित कई नाम शामिल हैं. यहां तक कि कई राजनेताओं का ब्लू टिक भी उड़ गया है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे राजनेताओं के नाम शामिल हैं. क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली ने भी अपने वेरिफाइड ब्लू टिक खो दिए हैं. रोनाल्डो के ट्विटर पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनका ब्लू टिक भी अब गायब है. 

वापस लाने के लिए कितने पैसे देने होंगे? 

Twitter Blue का मूल्य प्रत्येक क्षेत्र के लिए अलग-अलग है और यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे साइन अप करते हैं. संयुक्त राज्य में, आईओएस या एंड्रॉइड यूजर्स के लिए $ 11 प्रति माह या $ 114.99 प्रति वर्ष और वेब यूजर्स के लिए $ 8 प्रति माह या $ 84 प्रति वर्ष है. भारत में, iOS के लिए ट्विटर ब्लू की कीमत ₹900 प्रति माह और वेब के लिए ₹650 प्रति माह है जबकि iOS के लिए वार्षिक कीमत ₹9400 है. Android यूजर्स के लिए, मासिक कीमत ₹900 है जबकि वार्षिक कीमत ₹9,400 है.

 

live reels News Reels

ब्लू टिक के लिए करना होगा साइन अप

अब ऐसा लग रहा है कि ब्लू टिक के लिए हर यूजर को जेब ढीली करनी पड़ेगी. ब्लू टिक को बरकरार रखने के लिए ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट ने एक अपडेट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है, “ट्विटर पर वेरिफाइड रहने के लिए लोग यहां ट्विटर ब्लू के लिए साइन अप कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें – VI ने लॉन्च किए दो नए प्लान, सिर्फ 1 रुपये के अंतर में मिलेगी ये खास सर्विस



[ad_2]

Source link

Leave a Reply