You are currently viewing आज शाम 8:30 बजे लॉन्च होगा Nothing Phone 2, कैमरा जीत लेगा दिल 

आज शाम 8:30 बजे लॉन्च होगा Nothing Phone 2, कैमरा जीत लेगा दिल 

[ad_1]

Nothing Phone 2 Launch: नथिंग आज अपना दूसरा ट्रांसपेरेंट फोन ग्लोबली लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन भारत में शाम 8:30 बजे लॉन्च होगा. मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को आप घर बैठे कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. स्मार्टफोन की सेल आज शाम 9 बजे से शुरू हो जाएगी और आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से फोन को आर्डर कर पाएंगे. फोन 1 के मुकाबले नए फोन में कंपनी ने काफी बदलाव किए हैं. जानिए किस कीमत पर ये फोन आपको मिलेगा और इसमें क्या स्पेक्स होंगे.

स्पेक्स और कीमत 

प्राइस की बात करें तो कम्पनी फोन को 40 से 45,000 रुपये के बीच में लॉन्च कर सकती है. मोबाइल फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50+50MP के दो कैमरा होंगे. फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. नथिंग फोन 2 में स्नैपड्रैगन 8th प्लस 1 जनरेशन का प्रोसेसर और 4700 एमएएच की बैटरी कंपनी देगी. स्मार्टफोन में आपको पंच होल डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा.

अगर आप बेंगलुरु में रहते हैं तो आप स्मार्टफोन को ऑफलाइन 14 जुलाई को शाम 7 बजे से लुलु मॉल से खरीद पाएंगे. कंपनी इस मॉल में स्मार्टफोन को ऑफलाइन बेचेगी. स्मार्टफोन को ऑफलाइन खरीदने वाले ग्राहकों को कुछ गिफ्ट्स भी दिए जायेंगे. नथिंग दुनियाभर में Nothing Drop के जरिए इस बार अपने नए ट्रांसपेरेंट फोन को बेचने वाली है. 

डिजाइन के मामलें में कंपनी ने नए फोन में जो मेजर बदलाव किए हैं उसमें बैक पैनल पर कंपनी ने LED लाइट्स को छोटे-छोटे हिस्सों में डिवाइड किया है जबकि फोन 1 में एक कम्प्लीट सर्किल सा दिखता था. साथ ही रियर पैनल के टॉप राइट कार्नर पर एक रेड मार्क भी दिया है

ओप्पो ने लॉन्च किये 3 नए स्मार्टफोन 

बीते दिन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने 3 नए स्मार्टफोन भारत में रेनो सीरीज के तहत लॉन्च किए हैं. कंपनी ने Oppo reno 10,10 Pro और 10 Pro Plus स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. बेस मॉडल का प्राइस कंपनी ने अभी रिवील नहीं किया है. Oppo reno 10 Pro की कीमत 39,999 रुपये है जबकि 10 Pro Plus की कीमत 54,999 रुपये है.    

यह भी पढ़ें: Threads आप लैपटॉप में भी चला सकते हैं… ये रहा स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

[ad_2]

Source link

Leave a Reply