You are currently viewing सैमसंग Galaxy S24 Ultra के लीक्स उड़ा देंगे होश, टाइटेनियम फ्रेस के साथ मिलेगी ये खासियत

सैमसंग Galaxy S24 Ultra के लीक्स उड़ा देंगे होश, टाइटेनियम फ्रेस के साथ मिलेगी ये खासियत


Galaxy S24 Ultra : सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी फ्लिप 5 और गैलेक्सी फोल्ड 5 फोन लॉन्च किए है, अब कंपनी जल्द ही Galaxy S24 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसको लेकर कई टिप्स्टर ने बड़े-बड़े दावे किए हैं.

ऐसे ही एक टिप्सटर योगेश बरार के ने अपने एक्स हैंडल पर Galaxy S24 Ultra की कुछ जानकारी शेयर की हैं, उन्होंने अपनी पोस्ट में Galaxy S24 Ultra की बैटरी, डिस्प्ले और कैमरा को लेकर जानकारी शेयर की है, जिसके बारे में हम आपको यहां बताने जा रहे हैं.

Galaxy S24 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर योगेश बरार की पोस्ट के अनुसार Galaxy S24 Ultra  में 6.8 इंच की QHD+ एमोलेड LTPO डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120HZ होगा. योगेश बरार की पोस्ट में नोटिस करने वाली बात स्मार्टफोन की बॉडी को लेकर है, उन्होंने दावा किया है कि Galaxy S24 Ultra का फ्रेम एल्यूमीनियम की जगह टाइटेनियम का होगा.

इसके अलावा, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसके इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है और फोन में संभवतः 200MP सेंसर का प्राइमरी कैमरा होगा. इसके साथ ही एक 12MP सेंसर, एक 50MP सेंसर और एक 10 MP सेंसर और 12MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. वहीं उम्मीद की जा रही है कि Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 OS पर रन करेगा और इसमें 5000 mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो 45W के चार्जर को सपोर्ट करेगी.

इस लीक के बारे में कुछ बातें हैं जो बिल्कुल स्पष्ट हैं. सैमसंग हमेशा एस-सीरीज़ फोन को नवीनतम क्वालकॉम प्रोसेसर या समकक्ष Exynos संस्करण (गैलेक्सी एस 23 सीरीज़ को छोड़कर) के साथ लॉन्च करता है. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि Galaxy S24 Ultra स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ लॉन्च किया जाए.

यह भी पढ़ें : 

आधी कीमत पर मिल रहे हैं 32 इंच के स्मार्ट टीवी, LG, रेडमी और वनप्लस के टीवी इसमें शामिल



Source link

Leave a Reply