You are currently viewing X से पैसे कमाने के लिए लोगों ने जमकर किया साइन-अप, अब आ गई ये दिक्कत 

X से पैसे कमाने के लिए लोगों ने जमकर किया साइन-अप, अब आ गई ये दिक्कत 

[ad_1]

X’s Ads Revenue Program: ट्विटर का नाम अब एक्स हो चुका है और कंपनी का नया लोगो लगभग हर जगह अपडेट हो चुका है. पिछले महीने मस्क ने क्रिएटर्स के साथ Ads रेवेन्यू शेयर करने की बात कही थी. शुरुआत में ये प्रोग्राम कुछ ही लोगों के लिए एक्टिव था, बाद इसे कंपनी ने ग्लोबली लाइव कर दिया था. ग्लोबल रोलआउट के बाद कंपनी को पैसे कमाने के लिए इतने साइन-अप मिले की एक बड़ी दिक्कत इस बीच आ गई है. दरअसल, एक्स क्रिएटर्स को तय समय पर पेमेंट नहीं कर पा रही है. इस विषय में एक्स सपोर्ट हैंडल की ओर से एक पोस्ट किया गया है.

इसमें लिखा गया है कि राजस्व बंटवारे के लिए साइन अप करने वाले लोगों की संख्या हमारी अपेक्षाओं से अधिक हो गई है. हमने पहले कहा था कि सभी को उनका पे-आउट 31 जुलाई तक मिल जाएगा लेकिन साइन-अप में आई बाढ़ की वजह से इसमें देरी हो रही है. कंपनी ने लिखा कि सभी एलिजिबल क्रिएटर्स को पैसा मिलेगा और भविष्य के पेमेंट के लिए कंपनी हर चीज की समीक्षा करेगी. 

एक्स से पैसे कमाने के लिए ये जरुरी 

एक्स से पैसे कमाने के लिए आपका ब्लू यूजर होना जरुरी है. यानि आपने एक्स प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लिया होना चाहिए. इसके बाद आपके अकाउंट पर पिछले 3 महीने में 15 मिलियन इम्प्रैशन और 500 लोग आपके साथ जुड़े होने चाहिए. ये तीनों शर्तें पूरा करने के बाद आप एक्स से पैसे कमा सकते हैं.  

जल्द ऐप में वीडियो-वॉइस कॉल और पेमेंट से जुड़ी मिलेंगी सर्विस 

एलन मस्क आने वाले समय में एक्स में पेमेंट और चैटिंग से जुड़े नए फीचर्स लाने वाले हैं. टेक्स्ट मैसेज के अलावा जल्द आप एक्स में वीडियो कॉल और वॉइस कॉल कर पाएंगे. ऐप में आपको पेमेंट से जुडी सुविधाएं भी मिलेंगी.  

यह भी पढ़ें: घबराइए नहीं ! अभी पहले की तरह आपको बाजर में मिलते रहेंगे लैपटॉप, कंपनियों के लिए सरकार ने रखी ये शर्त 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply