You are currently viewing Threads में मेटा ने जोड़े कई नए फीचर्स, इस ऑप्शन का सभी को था इंतजार  

Threads में मेटा ने जोड़े कई नए फीचर्स, इस ऑप्शन का सभी को था इंतजार  

[ad_1]

Thraeds New features: 250 मिलियन का यूजेरबेस एक महीने से भी कम समय में हासिल करने के बाद मेटा के थ्रेड्स ऐप का यूजरबेस एकदम कम हुआ है. दरअसल, शुरुआत में लोग इस ऐप को देखना चाहते थे कि ये कैसा है और किस तरीके से काम करता है. क्योकि ऐप में फीचर्स ज्यादा नहीं थे, न ही ये उतना ऑप्टिमाइज था, इसलिए यूजर्स ऐप को एकाएक छोड़ने लगे और थ्रेड्स का यूजरबेस 75% तक कम होने लगा. इस बीच मेटा ने थ्रेड्स ऐप में कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं. इसकी जानकारी इंस्टाग्राम हेड एडम मोसेरी ने थ्रेड्स पोस्ट क्र जरिए शेयर की है.  

ये है अपडेट 

थ्रेड्स में कंपनी ने Following टैब जोड़ा है जो यूजर्स को क्रोनोलॉजिकल आर्डर में उनके द्वारा फॉलो किए जाने वाले लोगों की पोस्ट दिखाएगा. यानि एक तरह से ये एक्स (ट्विटर) की तरह अब काम करेगा. साथ ही थ्रेड्स का UI भी अब X ऐप की तरह लगने लगा है. इसके अलावा यूजर्स एक्टिविटी फीड को अब और अच्छे से कस्टमाइज कर सकते हैं. आप आसनी से फॉलो, रीपोस्ट, मेंशन आदि को देख सकते हैं. अगर आपका अकाउंट प्राइवेट है तो आप क्विक व्यू के जरिए फॉलोअर्स की रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर पाएंगे. साथ ही आप पोस्ट को ट्रांसलेट भी कर पाएंगे. इंस्टाग्राम हेड ने कहा कि अभी ये शुरुआत है. हम ऐप में अपडेट देते जाएंगे. उन्होंने लोगों से फीडबैक भेजते रहने के लिए कहा है ताकि कंपनी ऐप को बेहतर बनाया जा सके.

जल्द लॉन्च होगी डेक्सटॉप साइट 

इंस्टाग्राम हेड एडम मोसेरी ने इस बात की जानकारी भी दी है कि जल्द थ्रेड्स की वेबसाइट भी लॉन्च होगी. यानि वेब वर्जन भी आने वाला है. जल्द आप एक्स की तरह थ्रेड्स को भी लैपटॉप आदि में चला पाएंगे. इससे बिजनेस, मीडिया आदि बड़े संस्थानों को फायदा होगा.  

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Unpacked Event: आज शाम 3:30 बजे लॉन्च होंगे ये 2 स्मार्टफोन, कीमत पहले ही लीक 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply