You are currently viewing Threads का वेब वर्जन कब होगा लॉन्च? यहां जानिए लेटेस्ट अपडेट

Threads का वेब वर्जन कब होगा लॉन्च? यहां जानिए लेटेस्ट अपडेट

[ad_1]

Threads Web Version Launch Date: सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी मेटा, थ्रेड्स ऐप का वेब वर्जन अगले हफ्ते लाइव कर सकती है. WSJ की रिपोर्ट में ये बात सामने आई है. हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि हो सकता है कि कंपनी इसे अगले महीने लॉन्च करे. फिलहाल यूजर्स थ्रेड ऐप की पोस्ट को वेब में देख सकते हैं लेकिन ये कुछ ही लोगों के लिए सीमित है क्योकि कंपनी ने ऐप को मोबाइल यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया है. पिछले हफ्ते, थ्रेड्स और इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने भी पुष्टि की थी कि थ्रेड्स का वेब वर्जन इंटरनली टेस्ट किया जा रहा है. उन्होंने एक पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि हम इस पर काम कर रहे हैं!  कंपनी एक या दो सप्ताह से आंतरिक रूप से प्रारंभिक संस्करण का उपयोग कर रही है. हालांकि इसे लाइव होने में अभी समय लगेगा. 

लगातार गिर रहा थ्रेड्स का ट्रैफिक 

थ्रेड्स ऐप को 5 जुलाई को लॉन्च किया गया था. शुरुआत में अच्छा परफॉर्म करने के बाद ऐप का ट्रैफिक लगातार कम हो रहा है. थ्रेड्स ऐप ने महज 5 दिन में 100 मिलियन का ट्रैफिक हासिल कर लिया था जो एक नया रिकॉर्ड है. हाल ही में सिमिलरवेब की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें ये बताया गया था कि थ्रेड्स पर एक्टिव यूजर्स की संख्या घटकर लगभग 10 मिलियन हो गई है जबकि इनसाइडर इंटेलिजेंस का अनुमान है कि थ्रेड्स के कंपटीटर, एक्स को लगभग 363.7 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर्स मिले हैं. इससे पिछले साल जुलाई में अपनी आखिरी तिमाही आय में, एक्स ने बताया था कि उसे 237.8 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स मिले हैं. यानि कंपनी का ट्रैफिक इस साल बड़ा है.

थ्रेड्स में जुड़े नए फीचर्स 

कुछ समय पहले ही मेटा ने ट्रेड्स में Following टैब का ऑप्शन दिया है जिसमें पोस्ट क्रोनोलॉजिकल आर्डर में दिखाई देती हैं. इसके अलावा मेटा ने थ्रेड्स में Repost का ऑप्शन अभी हाल ही में जोड़ा है. इस टैब के अंदर आपको आपके द्वारा रिपोस्ट की गई पोस्ट दिखाई देती हैं. ये ऑप्शन आपको प्रोफाइल के अंदर दिखाई देगा. 

यह भी पढ़ें: 200MP अब भूल जाइए…ये कंपनी 440MP के कैमरा सेंसर पर कर रही काम, डिटेल जानिए

[ad_2]

Source link

Leave a Reply