You are currently viewing Tecno Phantom V Fold 5G को 27 अप्रैल तक प्री-बुक कर सकते हैं आप, 10 लकी कस्टमर्स को मिलेगा…

Tecno Phantom V Fold 5G को 27 अप्रैल तक प्री-बुक कर सकते हैं आप, 10 लकी कस्टमर्स को मिलेगा…

[ad_1]

Tecno Phantom V Fold 5G: टेक्नो न भारत में अपना फोल्डेबल फोन हाल ही में लॉंच किया था. इसकी प्री-बुकिंग कंपनी ने 22 अप्रैल को रखी थी. इस दिन कंपनी को इतने ज्यादा ऑर्डर मिले कि कुछ लोग ही अपने लिए फोन बुक कर पाए. कंपनी की तरफसे  लोगों के प्यार को देखते हुए टेक्नो ने प्री-बुकिंग डेट को अब 27 अप्रैल तक बड़ा दिया है. अब ग्राहक इस तारिख तक अपने लिए टेक्नो फैंटम वी फोल्ड स्मार्टफोन को बुक कर सकते हैं. खास बात ये है कि कंपनी 10 लक्की कस्टमर्स को एक गिफ्ट भी देगी.

ये होगा गिफ्ट 

फोन को प्री-बुक करने वाले 10 लक्की कस्टमर्स को कंपनी TWS ईयरबड्स फ्री में देगी. स्मार्टफोन को आप 88,888 रुपये की कीमत पर अमेजन से बुक कर सकते हैं.  

live reels News Reels

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस चिपसेट, 12GB रैम और 512GB तक का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. स्मार्टफोन में आपको 7.86 इंच की मेन डिस्प्ले और 6.42 इंच की आउटर डिस्प्ले मिलती है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50MP का पोट्रेट लेंस और 13MP का तीसरा कैमरा है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मेन स्क्रीन पर 16 और आउटर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

26 अप्रैल को वीवो लॉन्च करेगा दो स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो 26 अप्रैल को भारत में vivo X90 सीरीज लॉन्च करेगी. इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं जिसमें vivo X90 और vivo X90 pro शामिल है. कंपनी के लॉन्च इवेंट को आप वीवो इंडिया के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: iPhone यूजर्स को IOS 17 में मिल सकता है ये खास ऐप, कई चीजों का रखेगा ध्यान



[ad_2]

Source link

Leave a Reply