You are currently viewing Super Cooling Days: सिर्फ 19000 में मिल रहा है इन्‍वर्टर एसी, ये सेल न करें मिस

Super Cooling Days: सिर्फ 19000 में मिल रहा है इन्‍वर्टर एसी, ये सेल न करें मिस

[ad_1]

Super Cooling Days Sale: राजधानी दिल्ली में गर्मी का प्रकोप बढ़ने लगा है. गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरह के इंतजाम कर रहे हैं. अगर आप अपने लिए इस गर्मी में एसी, कूलर या फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कल यानि 21 अप्रैल से Super Cooling Days नाम से सेल शुरू होने वाली है जहां आपको गर्मी से राहत दिलाने वाले हर आइटम पर कुछ डिस्कॉउंट, ऑफर और आकर्षक डील्स देखने को मिलेगी. ये सेल 21 अप्रैल से 26 अप्रैल तक चलेगी. सेल के तहत आप कूलर, फ्रिज, विंडो और स्प्लिट एसी आदि कई चीजों को सस्ते में खरीद पाएंगे. 

सिर्फ 19 हजार में मिलेगा इन्वर्टर एसी

सुपर कूलिंग डेज सेल के तहत आप सिर्फ 19 हजार रुपये की शुरुआती कीमत से एसी खरीद पांएगे. सेल के तहत कई ब्रांड के एसी पर आपको एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI का ऑप्शन मिलेगा. ग्राहक LG, Blue Star, Samsung, Lloyd, Daikin और Voltas आदि के एयर कंडीशनर्स को सस्ते में अपना बना पांएगे. इसी तरह सेल में आपको Samsung, LG, Whirlpool, Haier और Godrej के फ्रिज पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. हर दिन अलग-अलग कंपनियों के प्रोड्कट पर कुछ न कुछ आकर्षक डील दी जाएगी जिसका लाभ आप उठा सकते हैं.

4 हजार में मिलेगा रूम कूलर

अगर आप रूम कूलर लेना चाहते हैं तो सिर्फ 4,873 रुपये में आप नया BAJAJ 23 लीटर रूम कूलर को खरीद पाएंगे. इसमें 10% का डिस्काउंट क्रेडिट कार्ड EMI और 500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. इसी तरह आप 14 हजार रुपये से व्हर्लपूल का सिंगल डोर फ्रिज खरीद पाएंगे. सैमसंग के 192 लीटर 3 स्टार सिंगल डोर फ्रिज को आप सिर्फ 15,890 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर 12 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. यानि अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप सिर्फ 3,890 रुपये में इस फ्रिज को अपना बना सकते हैं. 

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: Instagram की तरह जल्द वॉट्सऐप में भी मिलेंगे ये 4 नए फीचर, स्टेटस को बना पाएंगे क्रिएटिव   

[ad_2]

Source link

Leave a Reply