You are currently viewing Oneplus Open की लॉन्च डेट आई सामने, इसदिन हो रही कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन की भारत में एंट्री 

Oneplus Open की लॉन्च डेट आई सामने, इसदिन हो रही कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन की भारत में एंट्री 

[ad_1]

Oneplus Open Price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बड़ा रही है. जल्द कंपनी भारत में एक नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन 19 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे लॉन्च होगा. लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. फिलहाल फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग का दबदबा है. इस दबदबे को कम करने के लिए वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाली है.

कीमत और स्पेक्स 

Oneplus Open के स्पेक्स और कीमत इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं. मोबाइल फोन में आपको 2,440 x 2,268 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.82-इंच OLED इंटरनल स्क्रीन और 1,116 x 2,484 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.31-इंच OLED आउटर डिस्प्ले मिल सकती है. दोनों स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा. आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC और 16GB रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज होने की संभावना है.

कैमरे की बात करें तो फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें  48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का हो सकता है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोल्डेबल स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल या 20-मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. वनप्लस ओपन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,805mAh की बैटरी होने की उम्मीद है.

ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. इनमें बदलाव संभव है. सटीक जानकारी के लिए अभी आपको थोड़ा इंतजार और करना होगा. कीमत की बात करें तो, Oneplus Open की कीमत भारत में 1,20,000 रुपये हो सकती है.

लॉन्च हुआ ट्रिपल कैमरा वाला फ्लिप फोन 

बीत दिन ओप्पो ने दुनिया का पहले ट्रिपल सेटअप कैमरा वाला फ्लिप स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 12/256GB के लिए 94,999 रुपये है. हालांकि फेस्टिवल सेल के तहत आपको इसमें 12,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.  

यह भी पढें:

2024 से आपको गैजेट्स में मिलने लगेगा WiFi 7, इसमें होंगे कुछ यूनिक फीचर्स, डिटेल जानिए

[ad_2]

Source link

Leave a Reply