You are currently viewing Nothing Phone 2 की प्री-बुकिंग शुरू, आर्डर करने पर 5 जगह मिलेगा गजब का फायदा

Nothing Phone 2 की प्री-बुकिंग शुरू, आर्डर करने पर 5 जगह मिलेगा गजब का फायदा

[ad_1]

Nothing Phone 2 pre booking: नथिंग के दूसरे ट्रांसपेरेंट फोन, नथिंग फोन 2 की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है. आप 2,000 रुपये देकर फोन को अपने लिए प्री-बुक कर सकते हैं. स्मार्टफोन को प्री-बुक करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर जाना होगा. जो लोग स्मार्टफोन को प्री-बुक करेंगे उन्हें कंपनी कुछ खास ऑफर और डिस्काउंट दे रही है. ध्यान दे, प्री-बुकिंग का अमाउंट रिफंडेबल है. यानि अगर बाद में आपका मन बदलता है तो आप आर्डर को कैंसिल भी कर सकते हैं.    

प्री-आर्डर करने वालों को मिलेगा ये फायदा 

Nothing Phone 2 को प्री-आर्डर करने पर लोगों को चुनिंदा बैंक के कार्ड्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसी तरह ऐसे लोगों को कंपनी 45 वॉट का पॉवर एडाप्टर 2,499 रुपये के बजाय 1,499 रुपये में देगी. नथिंग फोन 2 का केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर 499 और 399 रुपये में मिलेगा. वैसे इनकी कीमत क्रमश: 1,299 और 999 रुपये है. इससे भी अच्छी खबर ये है कि फोन को प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स को Nothing Ear Stick 8,499 रुपए के बजाय 4,250 रुपये 
 मिलेगी.

फोन को प्री-बुक करने के बाद स्मार्टफोन के साथ मिल रहे इन ऑफर्स का लाभ लेने के लिए आपको 11 जुलाई शाम 9 बजे के बाद फोन को आर्डर करना होगा. ऑर्डर के दौरान आप इन ऑफर्स को ग्रैब कर पाएंगे.  

स्पेक्स 

Nothing Phone 2 में सेमी ट्रांसपेरेंट USB केबल मिलेगी. स्मार्टफोन में 6.7 इंच की पंच होल डिस्प्ले,4700 एमएएच की बैटरी,ड्यूल कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 8th प्लस 1 जनरेशन SOC और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा. मोबाइल फोन की कीमत 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. ध्यान दें, ये कीमत लीक्स आधारित है. सटीक जानकारी मोबाइल फोन के लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी.

नथिंग से पहले लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन 

मोटरला razr 40 सीरीज- 3 जुलाई को लॉन्च होगी 
IQOO Neo 7 Pro- 4 जुलाई को लॉन्च होगा
Oneplus Nord 3- 5 जुलाई को लॉन्च होगा
Realme Narzo 60 सीरीज- 6 जुलाई 
Samsung Galaxy M34- 7 जुलाई 

यह भी पढ़े; Laser Internet: तार से नहीं बल्कि अब एयरटेल लेजर की मदद से आपको देगा हाई स्पीड इंटरनेट, पहाड़ियों पर भी मिलेगी फुल स्पीड

[ad_2]

Source link

Leave a Reply