You are currently viewing iPhone 15 Pro को आप इन 2 नए कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे, 35 वॉट की मिल सकती है फास्ट चार्जिंग

iPhone 15 Pro को आप इन 2 नए कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे, 35 वॉट की मिल सकती है फास्ट चार्जिंग

[ad_1]

iPhone 15 Pro New Color Option: एप्पल अगले महीने 12 या 13 सितंबर को iPhone 15 सीरीज लॉन्च कर सकती है. इस सीरीज के तहत 4 फोन लॉन्च होंगे जिसमें टॉप एंड मॉडल का नाम iPhone 15 Pro Ultra हो सकता है. इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये बताया गया है कि iPhone 15 Pro को कंपनी 2 नए रंगो के साथ लॉन्च कर सकती है. गोल्ड और पर्पल के बजाय इस बार आप iPhone 15 को ग्रे और ब्लू कलर में खरीद पाएंगे.

iPhone 15 Pro के स्पेक्स 

एप्पल iPhone 15 Pro में A17 बायोनिक चिपसेट और 48MP का प्राइमरी कैमरा दे सकती है. कहा जा रहा है कि कंपनी इस बार मोबाइल रंगो के जैसे ही चार्जिंग केबल भी पेश करेगी. हाल ही में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने चार्जिंग केबल्स की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थी जो इसी सीरीज से जुड़ी हो सकती है. कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि एप्पल, Pro और Ultra वेरिएंट में फास्ट चर्जिंग सपोर्ट दे सकती है. कंपनी इसमें 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग दे सकती है जो मौजूदा मॉडल की तुलना में 8 गुना ज्यादा होगा. फिलहाल एप्पल 27 वॉट की फास्ट चार्जिंग iPhone 14 pro और Pro Max वेरिएंट में देता है.

28 अगस्त को Vivo लॉन्च करेगी ये फोन 

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो 28 अगस्त को भारत में Vivo V29e स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पांएगे. लॉन्च से पहले मोबाइल फोन के स्पेक्स पता लग चुके हैं. फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का OIS कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा. फ्रंट में 50MP का कैमरा मिलेगा. Vivo V29e में 5000 एमएएच की बैटरी 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. फोन में  6.73 इंच की डिस्प्ले,Qualcomm Snapdragon 695 और 8GB का रैम सपोर्ट मिल सकता है. 

इस फोन की कीमत बीते दिन टिपस्टर अभिषेक यादव ने शेयर की थी. टिपस्टर के मुताबिक, फोन 27,999 या 28,999 रुपये में लॉन्च हो सकता है.

यह भी पढ़ें:

ईमेल हाईजैकिंग को रोकने के लिए गूगल ने Gmail सेटिंग में जोड़ा एक्स्ट्रा वेरिफिकेशन, इन कामों के लिए पड़ेगी जरूरत 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply