You are currently viewing Honor जल्द लॉन्च करेगी Pad X9, स्पेक्स और कीमत अभी जान लीजिए

Honor जल्द लॉन्च करेगी Pad X9, स्पेक्स और कीमत अभी जान लीजिए

[ad_1]

Honor Pad X9 Launch date: दुबई में हुए Honor के एक इवेंट को रियल मी के पूर्व सीईओ माधव शेठ ने अटेंड किया था. इस इवेंट को अटेंड करने के बाद सोशल मीडिया पर सभी इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि वे जल्द Honor को ज्वाइन कर सकते हैं.
फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि की जा रही है कि वे जल्द Honor को ज्वाइन कर सकते हैं. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor भारत में अपना कारोबार फिर से शुरू करने वाली है और कंपनी जल्द अपना पहला डिवाइस लॉन्च कर सकती है. दरअसल, पिछले कुछ सालों से कंपनी ने भारत में कोई भी डिवाइस लॉन्च नहीं किया है और कंपनी का यूजरबेस भारत में कम हो गया है. इसी को ठीक करने के लिए जल्द कंपनी एक नया डिवाइस लॉन्च करेगी जो Honor Pad X9 होगा.

पैड में मिलेंगे ये स्पेक्स 

टिपस्टर अभिषेक यादव ने Honor Pad X9 के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं. हो सकता है कि इन्हीं स्पेक्स के साथ पैड भारत में भी लॉन्च हो. इस टेबलेट में आपको 11.5 इंच की 2K IPS LCD डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है. पैड में Snapdragon 685 प्रोसेसर, 7250 एमएएच की बैटरी 22.5 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ और एंड्रॉइड 13 का सपोर्ट मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए फ्रंट और बैक में 5MP का कैमरा मिलेगा. इसमें WiFi 6, ब्लूटूथ 5.1 और 6 स्पीकर्स मिल सकते हैं. 

पैड के लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं है. लीक्स की मानें तो कंपनी इसे 1 अगस्त को लॉन्च कर सकती है.

रियल मी ने लॉन्च किया Realme Pad 2

रियल मी ने बीते दिन भारत में Realme Pad 2 लॉन्च किया है. टेबलेट को 2 स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 6/128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये और 8/256GB वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है. स्पेक्स की बात करें तो Realme Pad 2 में आपको 11.5 इंच 2K IPS डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ,MediaTek Helio G99 SOC, 8360 एमएएच की बैटरी 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ और 8MP का रियर कैमरा मिलता है. टेबलेट को आप 1 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे.  

यह भी पढ़ें; Carl Pei के अनुसार फोल्डेबल फोन नहीं है एक्साइटिंग, बताई ये वजह



[ad_2]

Source link

Leave a Reply