You are currently viewing Google Pixel Watch 2 जल्द होगी लॉन्च, वीडियो में देखिए कैसा होगा डिजाइन, कीमत?

Google Pixel Watch 2 जल्द होगी लॉन्च, वीडियो में देखिए कैसा होगा डिजाइन, कीमत?

[ad_1]

Google Pixel Watch 2:  गूगल ने हाल ही में ये जानकारी शेयर की है कि कंपनी न्यूयॉर्क में 4 अक्टूबर को एक इवेंट करेगी जिसमें वह पिक्सल 8 सीरीज और Pixel Watch 2 को लॉन्च करेगी. एंड्रॉइड रिसर्चर मिशाल रहमान के अनुसार, कंपनी इसदिन एंड्रॉइड 14 को भी लाइव कर सकती है. इस बीच, कंपनी ने पिक्सल वॉच 2 की एक वीडियो ट्विटर पर शेयर की है जिससे कंपनी कीनई स्मार्टवॉच के डिजाइन और लुक के बारे में बता चलता है. बता दें, पिक्सल 8 सीरीज और स्मार्टवॉच को आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-आर्डर कर पाएंगे. प्री-आर्डर लॉन्च के एक दिन बाद यानि 5 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे.

इतनी हो सकती है कीमत 

पिक्सल वॉच 2 की कीमत अभी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये फर्स्ट जनरेशन की ही कीमत पर लॉन्च हो सकती है. Google Pixel स्मार्टवॉच की कीमत ब्लूटूथ/वाई-फाई बेस मॉडल के लिए 349.99 डॉलर (लगभग 29,000 रुपये) और LTE के लिए 399.99 डॉलर (लगभग 33,000 रुपये) से शुरू होती है.

घडी में मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

पिक्सल वॉच 2, 384 x 384 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.2 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है. Pixel Watch 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 चिप होने की संभावना है, जो पिछले Exynos 9110 SoC की तुलना में अधिक शक्तिशाली और कुशल है. स्मार्टवॉच को ढूंढने के लिए इसमें अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) तकनीक भी होगी. घडी में 4 नए वॉच फेस भी होंगे जिसमें एक्सेसिबल, आर्क, बोल्ड डिजिटल और एनालॉग बोल्ड शामिल है. बैटरी की बात करें तो इसमें 306mAh की बैटरी कंपनी दे सकती है. स्मार्टवॉच Wear OS 4 पर काम करेगी.

14 सितंबर को लॉन्च हो रहा ये फोन 

तीन साल हॉनर भारत में कमबैक कर रही है. कंपनी Honor 90 को 14 सितंबर को लॉन्च करेगी. फोन की कीमत भारत में 35,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा, 5000 एमएएच की बैटरी और Snapdragon 7 Gen 1 चिसपेट का सपोर्ट मिल सकता है.

 

 

यह भी पढें:

WhatsApp में डॉक्यूमेंट शेयरिंग को आसान करने के लिए कंपनी ला रही ये फीचर, अब तुरंत मिलेंगी काम की फाइल्स



[ad_2]

Source link

Leave a Reply