You are currently viewing Google Pixel Fold की वीडियो हुई लीक, लॉन्च से पहले ही देखिए फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Fold की वीडियो हुई लीक, लॉन्च से पहले ही देखिए फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

[ad_1]

Google Pixel Fold: धीरे-धीरे फोल्डेबल स्मार्टफोन का बाजार बढ़ रहा है और टेक कंपनियां भी इस ओर अपने कदम बड़ा रही हैं. अब तक बाजार में सैमसंग, वीवो, ओप्पो, टेक्नो आदि कई कंपनियां अपने फोल्डेबल फोन लॉन्च कर चुकी हैं. इस रेस में अब टेक जॉइंट गूगल भी शामिल होने वाला है. कई रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि कंपनी अपने अपकमिंग I/O इवेंट में अपना पहला फोल्डेबल पिक्सल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की एक छोटी-सी क्लिप इंटेरेंट पर लीक हुई है. 

ऐसा दिखता है गूगल का पहला फोल्डेबल फोन

कंपनी का I/O इवेंट 10 मई को आयोजित होना है. इस इवेंट में गूगल एंड्रॉइड 14 को भी पेश करेगा. ट्विटर पर Kuba Wojciechowski नाम के एक टिपस्टर ने गूगल पिक्सल फोल्ड की एक 6 सेकंड की वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो के मुताबिक, फोन की मेन स्क्रीन पर एक फ्रंट कैमरा होगा. स्मार्टफोन के इंटरनल बेजेल्स मोटे दिखाई पड़ते हैं. इसके अतरिक्त फोन के राइट साइड में आपको पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर कीस मिलेंगे. वीडियो में गूगल का कोई लोगो नहीं दिखाई दे रहा है. हालांकि टिपस्टर ने कमेंट सेक्शन में ये जरुर कन्फर्म किया है कि ये गूगल पिक्सल फोल्ड ही है.

इतनी हो सकती है कीमत

Google Pixel Fold में 5.8 इंच की सब स्क्रीन और 7.6 इंच की मेन स्क्रीन मिल सकती है. स्मार्टफोन गूगल टेन्सर G2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है जिसमें 12/256GB की कीमत करीब 1,799 डॉलर (1.47 लाख) और 12/512GB की कीमत 1,919 डॉलर (1.57 लाख) हो सकती है. बेस वेरिएंट को आप चाक और ओब्सीडियन कलर में खरीद पाएंगे जबकि टॉप एन्ड वेरिएंट केवल ओब्सीडियन कलर तक सीमित रह सकता है.

live reels News Reels

लीक्स के मुताबिक, मोबाइल फोन के लिए प्री-आर्डर 10 मई से शुरू हो जाएंगे जबकि इनकी शिपिंग 27 जून से शुरु होगी. 

यह भी पढ़ें

Apple store: 50-80 हजार तो कम है…दिल्ली और मुंबई में खुले एपल स्टोर में काम करने वाले कर्मचारियों को मिलेगी इतनी सैलरी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply