You are currently viewing Apple Store: भारत में पहले ऑफिशियल स्टोर को लेकर एक्साइटेड हैं Tim Cook, 20 भाषाओं में मिलेगी क

Apple Store: भारत में पहले ऑफिशियल स्टोर को लेकर एक्साइटेड हैं Tim Cook, 20 भाषाओं में मिलेगी क

[ad_1]

Apple First Offline Store: प्रीमियम स्माटफोन ब्रांड एपल के सीईओ टिम कुक कल मुंबई में खुल रहे कंपनी के पहले ऑफिशल स्टोर को लेकर एक्साइटेड हैं. कंपनी का पहला आधिकारिक स्टोर मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में खुलने जा रहा है जो 20,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. कल 11 बजे के बाद मुंबई समेत पूरे देशवासियों के लिए ये स्टोर खुल जाएगा. इस स्टोर में 100 टीम मेंबर्स काम करेंगे जो 20 भाषाएं जानते हैं. यानी दुनिया जहान के सभी कस्टमर को यहां बेहतरीन कस्टमर सपोर्ट मिलने वाला है. इसके बाद दूसरा स्टोर कंपनी दिल्ली में खोलेगी. 

टीम कुक पीएम मोदी से कर सकते हैं मुलाकात

राजधानी दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटी वॉक में कंपनी का दूसरा ऑफिशल स्टोर खुलेगा जो 10,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. एक रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि एपल के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर टिम कुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं. टीम कुक ने एक स्टेटमेंट में कहा कि वे कंपनी के पहले ऑफिशल स्टोर को लेकर एक्साइटेड हैं. भारत में अनेकों कल्चर और इंक्रेडिबल एनर्जी मौजूद है और कंपनी का लक्ष्य दुनिया भर के लोगों तक अपने प्रोडक्ट को पहुंचाना और उन्हें समृद्ध बनाना है.

11 साल के लिए किराए पर ली है जगह

एपल ने जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में अगले 11 सालों के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया है. साथ ही कंपनी ने मॉल के साथ एकऔर पेपर साइन किया है जिसमें ये कहा गया है कि एपल स्टोर के आस-पास चुनिंदा 22 ब्रांड अपना स्टोर या कोई भी प्रमोशनल पोस्टर नहीं लगा पाएंगे. बता दें, फाइनेंसियल कैपिटल में खुल रहे इस स्टोर के लिए एपल हर महीने 42 लाख रुपये का भुगतान किराए के रूप में करेगा. साथ ही रेवेन्यू भी स्टोर ओनर के साथ शेयर करेगा.   

live reels News Reels

फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं है कि कल खुल रहे स्टोर इवेंट में टिम कुक को शामिल होंगे या नहीं. लेकिन एक रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें: Samsung: इसी महीने एक और फोन लॉन्च करेगा सैमसंग, डिटेल्स आई सामने, फीचर्स ये सब मिलेंगे

[ad_2]

Source link

Leave a Reply