You are currently viewing 1024 लोगों से ग्रुप में बातें करना हुआ आसान, WhatsApp ios यूजर्स के लिए लाया कमाल का अपडेट

1024 लोगों से ग्रुप में बातें करना हुआ आसान, WhatsApp ios यूजर्स के लिए लाया कमाल का अपडेट

[ad_1]

दुनिया भर में 2 बिलियन से ज्यादा लोग वॉट्सऐप पर एक्टिव है. ये प्लेटफार्म इतना चर्चित है कि हर किसी के फोन में आपको ये ऐप्लीकेशन देखने को मिलेगी. समय-समय पर मेटा इस ऐप्लीकेशन में अपडेट लाता है ताकि यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके. इस बीच कंपनी आईओएस यूजर्स के लिए एक खास फीचर लेकर आई है. दरअसल, अब आईओएस पर ग्रुप एडमिन्स को कुछ खास पावर मिलेंगी जिससे वे आसानी से ग्रुप के 1024 सदस्यों से चैट कर सकते हैं. जानिए इस बारे में. 

नये अपडेट में मिलेंगी ये पावर्स 

वॉट्सऐप के डेवलपमेंट पर नजर बनाए रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo की लेटेस्ट रिपोर्ट में ये बताया गया कि वॉट्सऐप ने हाल ही में ऐप्स स्टोर पर अपना लेटेस्ट 23.1.75 अपडेट जारी किया है. नए अपडेट में आईओएस पर ग्रुप एडमिन्स को कुछ नई पावर्स मिलेंगी. रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट शेयर भी किया गया है. इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि अगर कोई व्यक्ति ग्रुप छोड़ता या उसमें जुड़ता है तो चैट विंडो में उसका नंबर हाईलाइट होता है. नए अपडेट के बाद अगर ग्रुप एडमिन उस नंबर पर होल्ड करते हैं या फिर उसे टैप करते हैं तो उन्हें तीन ऑप्शन दिखाई देंगे. पहला ऑप्शन ये कि वे उस सदस्य के साथ चैट कर पाएंगे, दूसरा कॉल और तीसरा कांटेक्ट लिस्ट में ऐड करना. इसके अलावा ios एडमिन्स उस नंबर को अब कॉपी भी कर सकते हैं.

ये फीचर आईओएस पर ग्रुप एडमिन्स के लिए बड़े काम का रहने वाला है क्योंकि अब ग्रुप पर 1024 लोग जोड़े जा सकते हैं. ऐसे में सभी के कांटेक्ट को ढूंढना कई बार काफी मुश्किल हो जाता है. नए अपडेट से ग्रुप एडमिन को काफी सहायता मिलेगी. इस अपडेट का लाभ लेने के लिए IOS यूजर्स को वॉट्सऐप को अपडेट करना होगा. 

live reels News Reels

ओरिजिनल क्वालिटी में भेजें फोटो

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप जल्द एक नया फीचर लेकर आने वाला है जिसके तहत यूजर्स अपने कांटेक्ट लिस्ट में ओरिजिनल फोटो भेज पाएंगे. यानी फोटो की क्वालिटी अब कंप्रोमाइज नहीं होगी. अभी तक अगर आप वॉट्सऐप पर कोई फोटो शेयर करते हैं तो उसकी क्वालिटी कम हो जाती है और कई बार ब्लर इमेज भी दिखती है. नए अपडेट के बाद ये समस्या नहीं आएगी. 

यह भी पढ़ें: सीधे 50% की छूट, टीवी, स्मार्टफोन या लैपटॉप, सब कुछ यहां मिल रहा है सस्ते में

[ad_2]

Source link

This Post Has One Comment

  1. gate io türkiye

    At the beginning, I was still puzzled. Since I read your article, I have been very impressed. It has provided a lot of innovative ideas for my thesis related to gate.io. Thank u. But I still have some doubts, can you help me? Thanks.

Leave a Reply