You are currently viewing  सिर्फ 999 में खरीदें स्मार्ट 32 इंच LED TV, नेटफ्लिक्स-यूट्यूब और वूट इसमें सब चलेगा

 सिर्फ 999 में खरीदें स्मार्ट 32 इंच LED TV, नेटफ्लिक्स-यूट्यूब और वूट इसमें सब चलेगा

[ad_1]

सस्ते में अगर हमें कोई सामान मिल जाए तो हमें सब कुछ पसंद आने लगता है. ऐसा ही एक ऑफर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. अगर आप एकदम सस्ते में अपने लिए एक स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट आपके लिए ये मौका लेकर आया है. दरअसल, आप सिर्फ 999 रूपये  में एक 32 इंच का स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं. जानिए इस खास ऑफर के बारे में.

फ्लिपकार्ट पर SENS का 32 इंच का एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी 9,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. वैसे इसकी कीमत बाजार में 20,990 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे 52% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. इसके अतिरिक्त इस टीवी पर आपको कुछ ऑफर दिए जा रहे हैं. 
 
खास ऑफर ये है

SENS के 32 इंच स्मार्ट टीवी को अगर आप फेडरल बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट के लिए खरीदते हैं तो आपको 1250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अतिरिक्त इस स्मार्ट टीवी में आपको 9,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. यदि आप पुराना टीवी एक्सचेंज करके इस टीवी को खरीदते हैं और आपको डिस्काउंट का पूरा लाभ मिलता है तो आप मात्र 999 रुपये में 32 इंच वाले एंड्राइड टीवी को अपना बना सकते हैं.

ये एंड्रॉयड टीवी सभी स्मार्ट ऐप्स को सपोर्ट करता है. साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट और डॉल्बी ऑडियो दिया गया है जो आपके एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगा. 

live reels News Reels

43% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये स्मार्ट टीवी

इसी तरह आपको SENS Dwinci 140 cm QLED Ultra HD टीवी पर 43% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वैसे इस टीवी की कीमत 59,990 रुपये है. इस टीवी पर आपको 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. वहीं, अगर आप फेडरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके इसे खरीदते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट अलग से मिलेगा.  

यह भी पढें: VI यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज रात 8 बजे से अगले 13 घंटे के लिए बंद रहेगी कंपनी की ये सर्विस

[ad_2]

Source link

Leave a Reply