You are currently viewing सर्दी और पॉल्यूशन दोनों से छुटकारा दिलाते हैं ये होम अप्लायंस, पूरे साल आते हैं बेहद काम

सर्दी और पॉल्यूशन दोनों से छुटकारा दिलाते हैं ये होम अप्लायंस, पूरे साल आते हैं बेहद काम

[ad_1]

Air Purifier With Heater On Amazon: सर्दी के साथ साथ दिल्ली NCR में पॉल्यूशन भी खतरनाक लेवल पर है. अगर आपको भी इन दोनों प्रॉब्लम से बचने के लिये एक स्मार्ट होम अप्लायंस खरीदना है तो अमेजन पर Philips 3-In-1 Air Purifier और Dyson Purifier Hot+Cool की डील जरूर चेक करें. इन डिवाइस में एक बार पैसा इंवेस्ट करना है और भी प्रदूषित हवा के साथ साथ सर्दी से भी छुटकारा मिल जायेगा.

Amazon All Deals And Offers

1-Philips 3-In-1 Air Purifier, Fan & Heater AMF220/65 With 350 Degree Rotation, Removes 99.95% Airborne Pollutant, 3-Layer Hepa Filtration System With Life Upto 17000 Hours, Touch & Remote Control 

live reels News Reels

  • इस मल्टी यूज डिवाइस में एयर प्यूरीफायर, हीटर और फैन तीनों काम हो सकते हैं. एयर प्यूरिफाइंग के लिये इसमें HEPA फिल्टर लगे हैं जिससे हवा में फैले पॉल्यूटेंट 99.95 तक क्लीन हो जाते हैं. इसमें एयर क्वालिटी डिस्प्ले है, ऑटो ऑफ टाइमर है, स्लीप मोड है और चाइल्ड सेफ्टी मोड भी है  
  • ये टच और रिमोट कंट्रोल है जिसे हीटिंग के लिये भी यूज किया जा सकता है. सर्दी में इसे हीटर की तरह भी यूज किया जा सकता है और सेटिंग में जाकर हवा का टेम्परेचर ज्यादा किया जा सकता है.
  • इसमें तीसरा फीचर सिर्फ फैन का है. गर्मी में एयर प्यूरीफायर के साथ हवा भी चाहिये तो फैन मोड ऑन कर सकते हैं.इस 3-In-1 डिवाइस की कीमत है 32,995 रुपये जो डील में 19% के डिस्काउंट के बाद 26,849 रुपये में मिल रहा है.

Amazon Deal On Philips 3-In-1 Air Purifier, Fan & Heater AMF220/65 With 350 Degree Rotation, Removes 99.95% Airborne Pollutant, 3-Layer Hepa Filtration System With Life Upto 17000 Hours, Touch & Remote Control

2-Dyson Purifier Hot+Cool Air Purifier with heater, HEPA+Activated Carbon Filter, Wi-Fi Enabled, HP07 (White/ Silver) 

  • एयर प्यूरीफायर के साथ हीटर भी चाहिये तो उसके लिये डायसन के इस Hot+Cool एयर प्यूरीफायर से बेस्ट कुछ नहीं. ये भी 3-In-1 डिवाइस है जिसमें हीटर, एयर प्यूरीफायर और गर्मी में ठंडी हवा भी मिलेगी. इस प्यूरिफायर और हीटर कॉम्बो की कीमत है 66,900 रुपये लेकिन डील में 15% डिस्काउंट के बाद 56,900 रुपये में मिल रहा है.
  • इस एयर प्यूरिफायर में हीट टेम्परेचर सेटिंग, 10 एयर टेम्परेचर सेटिंग, ऑटो मोड, नाइट टाइम मोड, स्लीप टाइमर दिया है जिसके बाद अपने शेड्यूल, मौसम और टाइम के हिसाब से इसकी सेटिंग चेंज कर सकते हैं.इस एयर प्यूरिफायर में HEPA H13 और एक्टिवेटेड कार्बर फिल्टर लगे हैं जो हवा में से 99.95% तक एलर्जी करने वाले पॉल्यूटेंट को हटा देते हैं.

Amazon Deal On Dyson Purifier Hot+Cool Air Purifier with heater, HEPA+Activated Carbon Filter, Wi-Fi Enabled, HP07 (White/ Silver)

3-Havells OFR – 9Fin 2400-Watt PTC Fan Heater & AP-40 80-Watt Air Purifier with Remote (White/Black)

अमेजन पर ये हैवेल्स का ऑयल हीटर और एयर प्यूरीफायर का कॉम्बो मिल रहा है सस्ती डील में. इन दोनों डिवाइस की कीमत 29,140 रुपये है लेकिन डील में 24% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 21,995 रुपये में खरीद सकते हैं. इस कॉम्बो में 1 ऑयल हीटर और एक एयर प्यूरीफायर मिल रहा है. ऑयल हीटर सबसे ज्यादा सेफ माने जाते हैं और हवा में ऑक्सीजन का लेवल कम नहीं होने देते. साथ ही ये ड्राइनेस पैदा नहीं करते . एयर प्यूरीफायर में HEPA फिल्टर लगे हैं और ये 70 स्कायर मीटर एरिया क्लीन कर देता है जो बेडरूम के लिये परफेक्ट है.

Amazon Deal On Havells OFR – 9Fin 2400-Watt PTC Fan Heater & AP-40 80-Watt Air Purifier with Remote (White/Black)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply