You are currently viewing ट्विटर ब्लू का एनुअल सब्सक्रिप्शन लेने पर पैसे कम होंगे खर्च, ये है डिस्काउंट के बाद नई कीमत

ट्विटर ब्लू का एनुअल सब्सक्रिप्शन लेने पर पैसे कम होंगे खर्च, ये है डिस्काउंट के बाद नई कीमत

[ad_1]

Twitter Blue Discount: ट्विटर का ब्लू सब्सक्रिप्शन लगातार चर्चा में बना हुआ है. ट्विटर वेब यूजर्स के लिए लगभग 650 रुपये प्रतिमाह और आईओएस के लिए 895 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से ट्विटर ब्लू की सर्विस प्रोवाइड कर रहा है. अब खबर सामने आई है कि ट्विटर ने अपनी ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा पर एक वार्षिक छूट पेश की है. जानकारी के अनुसार, अब ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन यूजर्स लगभग 6835 रुपये प्रति वर्ष (लगभग 570 रुपये प्रति माह) के साथ ले सकते हैं. इस हिसाब से यूजर्स मंथली मेंबरशिप पर $1 (लगभग 80 रुपये) बचा सकते हैं, क्योंकि ट्विटर ब्लू की मंथली कीमत $8 (लगभग 650 रुपये) प्रति माह है. आइए इस एनुअल डिस्काउंट के बारे में थोड़ा डिटेल में जानते हैं. 

इन देशों में उपलब्ध है डिस्काउंट
ट्विटर ने अपने ब्लू सब्सक्रिप्शन पर इस छूट को यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और जापान सहित अन्य देशों में भी उपलब्ध कराया है. इन सभी देशों में ट्विटर ब्लू को पेश किया जा चुका है. अभी तक भारत में ट्विटर ब्लू पेश नहीं हुआ है. ऐसे में, आप तो इस डिस्काउंट का फायदा नहीं उठा सकते लेकिन अच्छी बात यह है कि आप अभी ब्लू टिक के लिए पैसे भी नहीं दे रहे हैं. 

यूजर्स ऐसे कर सकते हैं 245 रुपये की बचत
ट्विटर यूजर्स के पास वेब के जरिए 650 रुपये प्रति माह और iOS से 895 रुपये प्रति माह ब्लू की सदस्यता लेने का ऑप्शन था. इसमें एपल का 30% शुल्क शामिल था. एंड्रॉयड की एप से तो ट्विटर ब्लू को गायब ही कर दिया गया है. यह बस वेब और एपल यूजर्स के लिए उपलब्ध है. हालांकि, एंड्रॉयड और iOS यूजर्स अभी भी वेब के जरिए से साइन अप कर $3 (लगभग 245 रुपये) की बचत कर सकते हैं. 

डिस्काउंट मिलने पर कितने का फायदा?
अगर कोई iOS यूजर हैं तो उसे ट्विटर ब्लू की मंथली कीमत लगभग 895 रुपये प्रति माह पड़ेगी, जो की वर्षित तौर पर लगभग 10740 रुपये है. ऐसे में, अगर वो वर्षित प्लान लेता है तो कीमत लगभग 6999 रुपये हो जाएगी. ऐसे में, 36% की बचत होगी.

live reels News Reels

यह भी पढ़े लंबे समय के बाद एपल का नया HomePod लॉन्च, पॉइंट्स में जानिए इसकी खासियत

[ad_2]

Source link

This Post Has One Comment

  1. gate.io

    I may need your help. I tried many ways but couldn’t solve it, but after reading your article, I think you have a way to help me. I’m looking forward for your reply. Thanks.

Leave a Reply