You are currently viewing Xiaomi 13 Pro में मिलेंगे ये स्पेक्स, कीमत इतनी होगी

Xiaomi 13 Pro में मिलेंगे ये स्पेक्स, कीमत इतनी होगी

[ad_1]

Xiaomi 13 Pro India launch: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी आज ग्लोबली अपना नया Xiaomi 13 Pro स्माटफोन लॉन्च करेगी. इस लॉन्च इवेंट का अगर आप हिस्सा बनना चाहते हैं तो घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से इसे देख सकते हैं. बता दें, कंपनी इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस जोकि बार्सिलोना में आयोजित होने वाला है उसके मंच से लांच करेगी. आप शाओमी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से इस फोन का लॉन्च इवेंट देख सकते हैं.

 Xiaomi 13 Pro को कंपनी चाइना में पहले ही लॉन्च कर चुकी है और माना जा रहा है कि वही स्पेक्स के साथ ये मोबाइल फोन भारत और दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन में आपको 6.17 इंच क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिलेगा. मोबाइल फोन स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 2 एसओसी पर काम करेगा जिसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. 

कैमरा की बात करें तो  Xiaomi 13 Pro में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50.3 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा. वही, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलेगा. स्मार्टफोन में आपको 4820 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 120 वॉट के वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. 

live reels News Reels

इतनी हो सकती है कीमत

इंटरनेट पर जो जानकारी सामने है उसके मुताबिक,  Xiaomi 13 Pro की कीमत 50,000 के रेंज में हो सकती है. ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. सटीक जानकारी के लिए आपको अभी कुछ देर और इंतजार करना होगा. वैसे शाओमी 13 सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसमें Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और  Xiaomi 13 Lite शामिल है.

MWC में Honor लॉन्च करेगी अपनी M सीरीज 

चीनी स्माटफोन ब्रांड Honor मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मैजिक फाइव सीरीज ( Honor Magic 5 series) को लॉन्च करेगा. साथ ही फोल्डेबल फोन भी कंपनी इस इवेंट में पेश करेगी. इसके अलावा oneplus अपना oneplus 11 कांसेप्ट फोन भी इस दौरान सबके बीच रखेगा. 

यह भी पढ़ें: दुनिया की टॉप टेक कंपनियों के CEO की सैलरी इतनी है… जानिए कौन सबसे ज्यादा कमाता है?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply