You are currently viewing Lava Yuva 2 Pro की ऑनलाइन सेल शुरू, इतनी कीमत वाला फोन तो स्टूडेंट भी खरीद लें… ये हैं फीचर्स

Lava Yuva 2 Pro की ऑनलाइन सेल शुरू, इतनी कीमत वाला फोन तो स्टूडेंट भी खरीद लें… ये हैं फीचर्स

[ad_1]

Lava ने फरवरी में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Yuva 2 Pro लॉन्च किया था. यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे लगभग हर शख्स खरीद सकता है. अगर आप इस फोन को खरीदने का विचार बना रहे थे तो आपके लिए यह खबर है कि स्मार्टफोन की सेल भारत में Amazon पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. आप अब इस फोन को ऑनलाइन अमेजन से खरीद सकते हैं. Lava Yuva 2 Pro कम कीमत वाला एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. अगर आप ऑनलाइन फोन नहीं खरीदना चाहते हैं तो ऑफलाइन स्टोर पर भी फोन मौजूद हैं. इसके अलावा, लावा इंडिया के स्टोर से भी फोन की बिक्री हो रही है. आइए फोन के  मुख्य स्पेसिफिकेशन और कीमत पर नजर डालते हैं. 

Lava Yuva 2 Pro की कीमत 

लावा युवा 2 प्रो की कीमत 7999 रुपये है. फोन इतनी ही कीमत के साथ अमेजन पर उपलब्ध है. कलर ऑप्शन को बात करें तो फोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें Glass White, Glass Green, और Glass Lavender कलर में शामिल है. Lava ने अपने ब्रांड न्यू स्मार्टफोन के लिए Doubtnut के साथ पार्टनरशिप की है, जो एक एजुकेशन प्लेटफॉर्म है. Doubtnut फ्री में करीब 12 हजार रुपये की कीमत का मैटेरियल स्टूडेंट्स को ऑफर है. यह मैटेरियल 9 से 12वीं तक के छात्रों के लिए होता है. 

Lava Yuva 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

  1. डिस्प्ले : 6.5 इंच का एलसीडी पैनल
  2. प्रोसेसर : Helio G37 चिपसेट
  3. रैम और स्टोरेज : 4GB RAM और 64 GB

लावा के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है, जो 60Hz का रिफ्रेश रेट्स को सपोर्ट करती है. हैंडसेट में वर्चुअल रैम का भी फीचर है. फोन में पीछे की तरफ 13 MP का प्राइमरी कैमरा और अन्य दो VGA कैमरा हैं. इसमें 5MP का सेल्फी कैमरा है. Lava Yuva 2 Pro में 5000mAh की बैटरी है, जिसे  10W का Type C USB Port सपोर्ट है. स्मार्टफोन Android 12 OS पर काम करता है.

इस सेगमेंट के अन्य फोन 

अगर आप इस प्राइस सेगमेंट में कोई फोन तलाश रहे हैं तो बता दें कि इतनी ही कीमत में मार्केट में ढेरों स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिसमें से Nokia C12 फोन भी शामिल है, जो हाल ही में लॉन्च हुआ है. फोन 6000 रुपये से भी कम कीमत में आता है.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें – गाना सुनने के साथ पढ़कर गुनगुना भी सकते हैं… YouTube Music के लिरिक्स फीचर्स को ऐसे करें इस्तेमाल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply