You are currently viewing Lava Agni 2 5G की कीमत लॉन्च से पहले हुई रिवील, मिलेंगे ये स्पेक्स

Lava Agni 2 5G की कीमत लॉन्च से पहले हुई रिवील, मिलेंगे ये स्पेक्स


Lava Agni 2 5G Price: स्मार्टफोन ब्रांड लावा एक बजट स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक फेमस टिपस्टर अभिषेक यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस स्मार्टफोन के संभावित स्पेक्स और कीमत का खुलासा किया है. जानिए किस कीमत पर आप इस बजट स्मार्टफन को खरीद पाएंगे.

इतनी है कीमत

Lava Agni 2 5G में आपको 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. इसकी कीमत 19,999 रुपये हो सकती है.

मिलेंगे ये स्पेक्स

Lava Agni 2 5G में ग्राहकों को कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, एंड्रॉइड 13, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 50MP का प्राइमरी कैमरा और MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा. टिप्सटर के द्वारा शेयर की गई फोटो के मुताबिक, ग्राहकों रैम को 16GB तक एक्सपैंड कर पाएंगे. लावा अग्नि टू में 5000 एमएएच की बैटरी 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है.

9 मई को पोको लॉन्च करेगा ये स्मार्टफोन

पोको भारत में 9 मई को poco f5 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन कंपनी की तरफ से दिया जाएगा. Poco F5 स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 चिपसेट पर काम करेगा. 

10 मई को गूगल का बड़ा इवेंट

टेक जॉइंट गूगल का अपकमिंग डेवेलपर्स इवेंट 10 मई को कैलिफोर्निया में आयोजित होना है. इस वइवेंट में कंपनी गूगल पिक्सल फोल्ड, पिक्सल 7a, AI टूल बार्ड, पिक्सल टेबलेट, एंड्राइड 14 और पिक्सल बड्स A और वॉच 2 को पेश कर सकती है. साथ ही कंपनी अपकमिंग पिक्सल 8 सीरीज का टीजर भी दिखा सकती है. पिक्सल 7a स्मार्टफोन भारत में 11 मई को लॉन्च होगा जिसे आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. पिक्सल 7a में पुराने फोन के मुकाबले 90hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा, साथ ही गूगल टेन्सर G2 चिपसेट, 4400 एमएएच की बैटरी और 8GB रैम और 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: POCO F5 स्मार्टफोन 9 मई को होगा लॉन्च, मिलेगी बड़ी डिस्प्ले और दमदार बैटरी





Source link

Leave a Reply