You are currently viewing JioFibre यूजर्स के लिए कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान, 90 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

JioFibre यूजर्स के लिए कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान, 90 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

[ad_1]

Jio Fibre Plans: इंटरनेट हम सभी की जरूरत बना गया है. इसके बिना काम-काज करना संभव नहीं है. इंटरनेट की मदद से हम एक क्लिक पर दुनिया जहां के लोगों से जुड़ पाते हैं और दुनियाभर में हो रही हलचल को देख, सुन और समझ पाते हैं. मोबाइल फोन में तो आज इंटरनेट है ही, लोगों ने अब अपने घरो में भी इंटरनेट कन्नेक्शन लगाया हुआ है. ब्रॉडबैंड और Wifi के जरिए लोग इंटरनेट एक्सेस कर रहे हैं. इस बीच इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है. ये एक प्रीपेड प्लान है जो 90 दिनों की वैधता के साथ आता है. जानिए इस बारे में.

ये है नया प्रीपेड प्लान 

जियो ने फाइबर यूजर्स के लिए 1,197+GST का नया प्लान लॉन्च किया है जो 90 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है. इस क्वार्टरली प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड मिलती है. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान ग्राहकों को मंथली 3.3TB डेटा की सुविधा देता है. यानि इस लिमिट को खत्म करने के के बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाती है.

100Mbps का क्वार्टरली प्लान भी है मौजूद

जियो 100Mbps का भी क्वार्टरली प्लान लोगों को ऑफर करता है. इसके लिए चार्ज 2097+GST है. इसी तरह 150Mbps का भी प्लान यूजर्स के लिए मौजूद है जसके लिए उन्हें 2997+ GST भरना होता है. इस प्लान के साथ कंपनी 16 OTT ऐप्स की भी सुविधा तीन महीने के लिए देती है.

इस तरह करें रिचार्ज 

  • ऊपर बताएं गए प्लान्स को रिचार्ज करने के लिए आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट या ऐप पर जाएं 
  • यहां फाइबर कनेक्शन को चुने और प्लान्स सेक्शन में आएं 
  • फिर मनपसंद रिचार्ज प्लान को चुने और पेमेंट कर इसे कन्फर्म करें 

Airtel के मंथली फाइबर प्लान के लिए भरने होते हैं इतने रुपये 

जियो के मुकाबले एयरटेल का मंथली फाइबर प्लान थोड़ा महंगा है. हालांकि इसमें आपको 40Mbps की स्पीड मिलती है. कंपनी बेसिक, एंटरटेनमेंट, स्टैंडर्ड और प्रोफेशनल प्लान्स ऑफर करती है जिसमें आपको अलग-अलग बेनिफिट्स मिलते हैं.

live reels News Reels

  

यह भी पढ़ें: माइक्रोसॉफ्ट ने विंडो 11 यूजर्स के लिए रोलआउट किए कई नए फीचर्स, अपडेट करने पर ये सब मिलेंगे

[ad_2]

Source link

Leave a Reply