You are currently viewing Infinix Smart 7 HD vs POCO C55: जानिए किसे खरीदना बेस्ट है, कीमत तो दोनों की कम है

Infinix Smart 7 HD vs POCO C55: जानिए किसे खरीदना बेस्ट है, कीमत तो दोनों की कम है

[ad_1]

Infinix Smart 7 HD vs POCO C55: इन्फिनिक्स ने एक सस्ता फोन आज लॉन्च कर दिया है. इसे आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 5,999 रुपये है. इसमें आपको 2GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इसी फोन की रेंज में थोड़े पैसे जोड़कर एक और फोन आता है जिसका नाम पोको C55 है. अगर आप अपने लिए 5 से 8 हजार के बजट में नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो जानिए आपके लिए इन दोनों से कौन सा स्मार्टफोन बेस्ट रहेगा.

ये रहेगा बेस्ट

अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बढ़िया कैमरा, शानदार स्टोरेज और दमदार बैटरी कम कीमत में मिल जाए तो POCO C55 आपके लिए बेस्ट रहेगा. इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज, 50MP का प्राइमरी कैमरा और Mediatek Helio G85 प्रोसेसर का सपोर्ट  मिलता है. स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपये है. इस पर 7 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

वहीं, Infinix Smart 7 HD की बात करें तो भले ही ये 2 हजार रुपये सस्ता है लेकिंन इसमें आपको तमाम जरुरी स्पेक्स नहीं मिलते हैं. इसमें 8MP का ड्यूल AI कैमरा, 2GB रैम और Spreadtrum SC9863A1 प्रोसेसर दिया गया है. इन फीचर्स के साथ आप इस स्मार्टफोन को लम्बे समय तक नहीं चला सकते क्योकि समय-समय पर स्मार्टफोन और ऐप्स के अपडेट आते रहते हैं. ऐसे में ये जल्दी भर जाएगा और हैंग करने लगेगा. इसलिए बेहतर होगा की आप 2 हजार जोड़कर Poco C55 स्मार्टफोन को खरीदें.

128GB का भी है ऑप्शन

अगर आपको ज्यादा स्टोरेज वाला फोन चाहिए तो Poco C55 में आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम का ऑप्शन मिलता है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है. इस मॉडल पर भी 9 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: Gmail यूजर्स के पास होती है ये सुपरपावर, क्या आप Mails के लिए करते हैं इसका इस्तेमाल?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply