You are currently viewing Google Pixel 8 Pro में मिल सकता है Thermometer, वीडियो में देखिए कैसे चेक कर पाएंगे बॉडी…

Google Pixel 8 Pro में मिल सकता है Thermometer, वीडियो में देखिए कैसे चेक कर पाएंगे बॉडी…


Google Pixel 8 Pro Launch Date: गूगल का I/O 2023 इवेंट इस महीने 10 मई को आयोजित किया गया था. इस इवेंट में कंपनी ने अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च किया था. इसके साथ ही पिक्सल 7a की भी ग्लोबल लॉन्चिंग हुई थी. इवेंट के दो हफ्ते बाद गूगल के अपकमिंग पिक्सल फोन, Google Pixel 8 Pro को लेकर इंटरनेट पर कुछ खबरें शेयर की गई हैं. इन लीक्स में ये कहा जा रहा है कि Google Pixel 8 Pro में इन-बिल्ट Thermometer मिल सकता है. इसके अलावा नए फोन में एक ही कैमरा बार होगा जिसमें सभी तीन कैमरा फिट होंगे जबकि Pixel 7 प्रो में अलग-अलग कैमरा मिलते हैं.

ऐसे काम करेगा थर्मामीटर

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इन-बिल्ट थर्मामीटर को केवल Google Pixel 8 Pro तक सीमित रखेगी. यानि ये पिक्सल 8 के बेस मॉडल में नहीं मिलेगा. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि गूगल के कर्मचारियों ने इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है. फोन में इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की जानकारी Kuba Wojciechowski नाम के एक टिपस्टर ने शेयर की थी. हालांकि बाद में इस वीडियो को गूगल ने कॉपीराइट क्लेम के तहत हटा दिया. खैर वीडियो को Neil Sargeant नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें ये बताया गया है कि ये फीचर कैसे काम करेगा. हम यहां वो वीडियो जोड़ रहे हैं.

कब लॉन्च होगी पिक्सल 8 सीरीज 

जानकारी के मुताबिक, गूगल पिक्सल 8 सीरीज को अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है. Pixel 8 Pro में Tensor G3 चिपसेट और 6.52 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है जो 7 Pro की तुलना में छोटी होगी. इस फोन में 50MP का सैमसंग कैमरा और फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी ! वापस आ रहा BGMI, 90 दिनों के लिए लागू होगा ये रूल





Source link

Leave a Reply