You are currently viewing इस दिन लॉन्च होगा Realme का सबसे पतला फोन, खबर में जानिए फोन का डिजाइन और फीचर्स

इस दिन लॉन्च होगा Realme का सबसे पतला फोन, खबर में जानिए फोन का डिजाइन और फीचर्स

[ad_1]

Realme Narzo N53 : स्मार्टफोन कंपनियों के बीच कंपीटीशन बढ़ गया है. हर कंपनी अपने स्मार्टफोन को यूनिक बनाने पर काम कर रही है. कंपनी स्मार्टफोन में कुछ न कुछ ऐसा जोड़ रही है, जो ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करे. इसी कड़ी में, रियलमी ने भी 18 मई को भारत में अपने सबसे पतले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की अनाउसमेंट की है. इस स्मार्टफोन का नाम रियलमी नारजो एन 53 है. कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही फोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया है, जबकि कुछ फीचर्स ऐसे भी हैं, जो स्पष्ट नहीं हैं. आइए खबर में डिटेल जानते हैं. 

पीछले महीने लॉन्च हुआ Narzo N55

यह केवल दो महीनों में रियलमी की नार्ज़ो एन-सीरीज़ के तहत दो फोन लॉन्च हो चुके हैं. पिछले महीने कंपनी ने Narzo N55 को लॉन्च किया था, जिसके बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. अगर हम नंबर-नेमिंग स्कीम के हिसाब से देखें तो नया Narzo N53, Narzo N55 से सस्ता हो सकता है.

Narzo N53 का डिजाइन

कंपनी की तरफ से जारी की गई इमेज के अनुसार, Narzo N53 एक गोल्ड फिनिश में आएगा. रियर पैनल पर तीन कटआउट मिल सकते हैं, लेकिन इसमें केवल दो कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्मीद हैं. तीसरा कटआउट एलईडी फ्लैश के लिए है, जो एक्स्ट्रा कैमरा जैसा लगता है. इमेज में दाईं ओर एक पावर बटन भी है. फिंगरप्रिंट स्कैनर पावर बटन पर ही मिल सकता है. 

Narzo N53 के फीचर्स

Narzo N53 फोन कथित तौर पर 16GB वर्चुअल रैम और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है. कंपनी ने Narzo N53 को सबसे पतला स्मार्टफोन कहा है, लेकिन अभी सटीक माप स्पष्ट नहीं की है. वर्तमान में, Realme Narzo N55 को सबसे पतले Realme फोन में से एक माना जाता है, जिसकी मोटाई 7.89 इंच है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन का माप लगभग 7.7 मिमी होगा. रियलमी ने स्पष्ट किया है कि रियलमी नार्ज़ो एन53 की बिक्री अमेजन पर की जाएगी.

live reels News Reels

सस्ता हुआ Pixel 6a 

गूगल ने Google Pixel 7a को लॉन्च कर दिया है. इस काम की बात यह है कि Google Pixel 7a के मार्केट में आने साथ Google Pixel 6a की कीमत कम हो गई है.  गूगल Pixel 6a अब फ्लिपकार्ट पर 27,999 रुपये में लिस्ट है.

यह भी पढ़ें – Google Bard AI अब भारत में उपलब्ध, इस तरह आप फ्री में कर सकते हैं इस्तेमाल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply