You are currently viewing आज लॉन्च होगा Poco F5, स्पेक्स और कीमत पहले जान लीजिए

आज लॉन्च होगा Poco F5, स्पेक्स और कीमत पहले जान लीजिए

[ad_1]

Poco F5 India Launch: पोको आज एक मिड रेंज स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च करने वाला है. POCO F5 5G को कंपनी भारत में दो कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. चीन में ये फोन पहले ही लॉन्च हो गया है और वहां इसका हैरी पॉटर एडिशन भी लॉन्च किया गया है जिसकी तस्वीर हमने लेख में जोड़ी है. भारत में ये एडिशन लॉन्च नहीं होगा. स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले जानिए कि आपको POCO F5 5G में क्या स्पेक्स मिलेंगे.

घर बैठे देखिए लॉन्च इवेंट 

आप मोबाइल के लॉन्च इवेंट को घर बैठे पोको ग्लोबल के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख सकते हैं. हम यहां कंपनी का यूट्यूब लिंक दे रहे हैं. फोन आज शाम 5:30 बजे ग्लोबली लॉन्च होगा. इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है.

 

मिलेंगे ये स्पेक्स

POCO F5 5G में आपको 6.67 इंच की एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. ये पहला स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 7th जनरेशन टू चिपसेट का सपोर्ट मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP OIS कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

live reels News Reels

गूगल का बड़ा इवेंट कल 

कल टेक जॉइंट गूगल का एनुअल डेवलपर्स इवेंट केलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में कंपनी अपने AI टूल बार्ड, एंड्रॉइड 14 समेत कई सारे गेजेट्स को लॉन्च करेगी. आप कंपनी के इवेंट को गूगल के यूट्यूब चैनल या वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं. जो गेजेट्स इवेंट में लॉन्च हो सकते हैं उसमें-

1.Pixel Tablet
2. Pixel 7A
3. Android 14
4. Pixel Fold
5. Pixel Buds A और Pixel Watch 2 शामिल है.

यह भी पढें: WhatsApp पर आ रहे फ्रॉड कॉल या मैसेज का अब आपको पहले से लग जाएगा पता, मिलेगा ये फीचर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply