You are currently viewing टीवी, फ्रिज-एसी या खरीदना है नया स्मार्टफोन तो इस सेल को न करें मिस, 99 रुपये से शुरु है कीमत

टीवी, फ्रिज-एसी या खरीदना है नया स्मार्टफोन तो इस सेल को न करें मिस, 99 रुपये से शुरु है कीमत


Amazon Summer Sale: फ्लिपकार्ट के बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर जल्द समर सेल शुरू होने वाली है. सेल के तहत आपको स्मार्टफोन, टीवी, एसी, फ्रिज कूलर आदि कई आइटम्स पर आकर्षक ऑफर और बैंक डिस्काउंट का लाभ दिया जाएगा. अगर आप अपने लिए कोई नया प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल को बिलकुल मिस न करें.

इस दिन शुरु होगी सेल

अमेजन पर समर सेल की शुरुआत 4 मई से होगी. वहीं जिन लोगों के पास प्राइम सब्सक्रिप्शन मौजूद है वे एक दिन पहले से सेल का मजा उठा पाएंगे. इस सेल के तहत आपको कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और बैंक ऑफर का लाभ मिलेगा. आप EMI पर भी सामान खरीद सकते हैं.

99 रुपये से खरीद पाएंगे ये आइटम्स

सेल के तहत आप 99 रुपये से कम्प्यूटर एसेसरीज,149 रुपये से हेडफोन और 899 रुपये से स्मार्टवॉच आदि खरीद पाएंगे. लेटेस्ट स्मार्टफोन को आप 1,500 रुपये की EMI पर ऑर्डर कर पाएंगे. इसके अलावा फ्रिज, एसी और टीवी पर भी गजब का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इन आइटम्स पर आपको 60% तक का डिस्काउंट मिलेगा. लैपटॉप्स और स्मार्टवॉच पर 75% का डिस्काउंट मिलेगा. इसी तरह ब्यूटी प्रोडक्ट और घर के जरुरी सामन पर भी आपको छूट दी जाएगी. अगर आप सामान को आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर के खरीदेंगे तो आपको 10% का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा.

live reels News Reels

  

फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीद सकते हैं ये फोन 

Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन कल लॉन्च हो गया था. ये एक बजट स्मार्टफोन है जिसे आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. इसमें आपको 4GB (2GB विर्चुअल) तक का रैम सपोर्ट और 64 GB का इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिलता है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 8MP का AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है. 

फ्लिपकार्ट पर भी शुरु होगी सेल 

अमेजन की तरह फ्लिपकार्ट पर भी 5 मई से Big Saving Days नाम से सेल शुरू होने वाली है. सेल के तहत आप कई आइटम्स को सस्ते में खरीद सकते हैं. लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर आपको 80% का डिस्काउंट देखने को मिलेगा. इसी तरह टीवी और दूसरे एप्लायंसेज पर 75% का ऑफ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: जो कंटेंट बड़े-बड़े OTT ऐप्स पर नहीं वो अब आप Jio Cinema पर देख पाएंगे, एक्सक्लूसिव मिलेगा ये सब



Source link

Leave a Reply