You are currently viewing एमपी: परिवार के साथ मेला घूमने गई युवतियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर की गई मारपीट

एमपी: परिवार के साथ मेला घूमने गई युवतियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर की गई मारपीट

[ad_1]

MP Crime News: राजधानी भोपाल (Bhopal) के नजदीक आष्टा नगर में एक महीने से आनंद उत्सव (Anand Utsav) मेला लगा हुआ है. बीती रात मेले में कुछ आसामजिक तत्वों ने युवतियों के साथ छेड़छाड़ (Molestation) की. छेड़छाड़ का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई. इस विवाद में सात लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी लोगों की तलाश जारी है. इधर, इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. 

आष्टा नगर के कुन्नौद रोड पर आनंद उत्सव मेला लगा हुआ है. मेले में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में लोग अपने परिजनों के साथ पहुंच रहे हैं. मेले में बीती रात एक परिवार आया था. इस दौरान मेले में आसामाजिक तत्वों ने परिवार के साथ मौजूद युवlतियों के साथ छेड़छाड़ की. परिजनों ने जब इस छेड़छाड़ का विरोध किया तो आसामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट कर दी. इस विवाद में महेश मेवाड़ा, प्रकाश मेवाड़ा, धर्मेंद्र मेवाड़ा, जितेंद्र मेवाड़ा, अर्जुन मेवाड़ा सहित सात लोग घायल हुए हैं. घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाने के बाहर जमा हो गए बजरंग दल के कार्यकर्ता
बता दें घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मेला स्थल पर पहुंच गई थी. इधर युवतियों के परिजनों द्वारा भी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता भी थाने पहुंच गए. देर रात तक बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने में ही जमा रहे. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

घटना पर पुलिस ने दी यह जानकारी
इस हरकत के बाद नगर में आक्रोश है. स्थानीय लोगों. का कहना है कि बीते एक महीने से यह मेला लगा हुआ है यह आसामाजिक तत्व बिना काम के लिए प्रतिदिन मेले में जा रहे हैं और यहां युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इधर इस घटना के बाद से पुलिस भी अलर्ट पर है. मोहन सारवान एसडीओपी आष्टा ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ की है. विरोध करने के बाद वहां मारपीट जैसे हालात पैदा हो गए. परिवार वालों ने थाने में आकर एफआईआर दर्ज कराई है. पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकि अन्य की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें-

MP News: एमपी की महिलाओं को 500 रुपये में सिलेंडर देगी कांग्रेस? इस तारीख से योजना शुरू करने का एलान

[ad_2]

Source link

Leave a Reply